Categories: UP

लॉकडाउन का दिखा बेल्थरारोड पर पूरा असर, चाय पान तक की दुकाने रही बंद

अरविन्द यादव

बिल्थरारोड (बलिया)। देश के पीएम नरेन्द्र मोदी की अपील पर यहां बुधवार को समूचा क्षेत्र शान्त पाया गया। प्रातः से ही बिल्थरारोड के अलावे चट्टी चौराहों की दुकाने, चाय, पान तक पूरी तरह बन्द करा दी गयी। दवा की दुकानों को खुलने में कोई प्रतिबन्ध नही किया गया है।

नवरात्र ब्रत को लेकर फल, प्रसाद, पूजा सामग्री के अलावे खाद्यान्न राशन सामग्री, दूध, शब्जी आदि के लिए एसडीएम राजेश कुमार यादव की अध्यक्षता में सीओ रसड़ा केपी सिंह, नगर पंचायत के चेयरमैन दिनेश कुमार गुप्ता, पूर्ति निरीक्षक दीलिप कुमार सिंह, उभांव थाने के कोतवाल योगेन्द्र बहादुर सिंह, मण्डी सचिव आदि की बैठक में आवश्यक सामानों की आपूर्ति वार्डवार सचल दुकान के तरीके से करने पर सहमति बनी। अधीकृत किये गये दुकानदार को विक्री के लिए प्रशासन अपनी ओर से उनके नाम व मोबाईल नम्बर जारी करेगा।

यह भी निर्णय हुआ कि मोबाईल नम्बर से आर्डर मिलने पर होम आपूर्ति करने की ब्यवस्था भी इन्हीं दुकानदारों को अधीकृत करने पर निर्णय हुआ। इसके अलावे दुकानदारों को सुरक्षा की दृष्टि से मास्क लगाने व सेनेटाईजर की ब्यवस्था रखने की चेतावनी दी गयी। इन दुकानदारों को माल आपूर्ति हेतु माल ढुलाई वाले वाहनों पर आवश्यक खाद्य सामग्री का प्रमाण पत्र वाहन पास के रुप में रुट चार्ट के अनुसार जारी करने का एसडीएम ने भरोसा दिया। ताकि माल यहां पहुंचने में रास्ते में कोई रोक टोक न हो सके।

pnn24.in

Recent Posts

ईरान के राष्ट्रपति अहमद वाहिदी का हेलीकाफ्टर दुर्घटनाग्रस्त, विदेश मंत्री सहित कई अन्य थे सवार, इरानी मीडिया ने किया दुआ की अपील

ईदुल अमीन डेस्क: ईरान के गृह मंत्री अहमद वाहिदी ने ईरानी सरकारी मीडिया पर राष्ट्रपति…

13 mins ago

गाजीपुर जिलाधिकारी साहिबा..! ये तस्वीर बताती है कि चुनावो में आचार संहिता का उलंघन हो रहा है

शहनवाज़ अहमद डेस्क: गाजीपुर में चुनावी बिगुल फुक चूका है। अंसारी परिवार का गढ़ माने…

20 hours ago

बोले शरद पवार ‘पीएम मोदी लोगो के दिलो से उतरते जा रहे है, विपक्षी दलों के नेताओं को लेकर दिए गये बयानो से पीएम मोदी की छवि को ख़राब किया’

ईदुल अमीन डेस्क: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार ने कहा…

20 hours ago