Categories: UP

बिजली के लटकते तारों से ट्रैक्टर में लगी आग, बाल बाल बचा चालक

वरुण जैन

स्वार. खेत में बिजली के लटकते तारों के कारण जुताई करते समय ट्रैक्टर में करंट उतर आने आग लग गयी। हालांकि चालक समय से ट्रैक्टर से कूद गया। जिससे अप्रिय घटना होने से बच गई।

मामला क्षेत्र के उपनगर मसवासी चौकी के गाँव बिजारखाता का है। गाँव निवासी विनोद के खेत से होकर ग्यारह हजार की लाइन जा रही है। लाइन काफी पुरानी होने के कारण उसके तार काफी नीचे लटक गए हैं। जिससे खेत पर काम करने में खतरा बना हुआ है। वुधवार को गाँव निवासी इस्लाम किराए पर अपना ट्रैक्टर लेकर गाँव के ही रहने वाले विनोद के खेत में जुताई करने गया था। इस्लाम जब खेत में जुताई कर रहा था। तभी अचानक ट्रैक्टर बिजली के तार से टकरा गया। जिससे ट्रैक्टर में करंट उतरते ही आग लग गयी।

हालांकि ट्रैक्टर पर सवार इस्लाम ने कूद कर अपनी जान बचा ली। जिससे अप्रिय घटना होने से बच गयी। मामले की जानकारी पर जे ई वैभव कुमार ने बताया कि विनोद के खेत से होकर जाने वाली लाइन की दूरी ज्यादा है जिससे तार नीचे लटक गए हैं। विभाग के द्वारा विनोद के खेत में खंबा लगाने का प्रयास किया तो उसने खंबा नहीं लगने दिया था। घटना होने के बाद खेत स्वामी खंबा लगवाने को तैयार हो गया है। खेत मे खंबा लगाकर लाइन को ऊँचा करने का कार्य किया जा रहा है।

pnn24.in

Recent Posts

गाजीपुर जिलाधिकारी साहिबा..! ये तस्वीर बताती है कि चुनावो में आचार संहिता का उलंघन हो रहा है

शहनवाज़ अहमद डेस्क: गाजीपुर में चुनावी बिगुल फुक चूका है। अंसारी परिवार का गढ़ माने…

18 hours ago

बोले शरद पवार ‘पीएम मोदी लोगो के दिलो से उतरते जा रहे है, विपक्षी दलों के नेताओं को लेकर दिए गये बयानो से पीएम मोदी की छवि को ख़राब किया’

ईदुल अमीन डेस्क: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार ने कहा…

18 hours ago

दिल्ली के शास्त्री पार्क में बोले पीएम मोदी ‘जो लोग भ्रष्टाचार रोकने आये थे, वही आज हज़ारो करोड़ के घोटालो में जेल जा रहे है’

आफताब फारुकी डेस्क: दिल्ली के शास्त्री पार्क में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए…

18 hours ago