रिश्तो का क़त्ल, भाई ही था भाई का कातिल क्योकि जब वह जेल में था बंद, उसके बड़े भाई का उसकी पत्नी से हो गया अवैध सम्बन्ध

मो0 सलीम

चंदौली। वह एक हत्या के मामले में जेल में लगभग तीन साल बंद था। तीन साल बहुत बड़ा वक्त होता है। पति के जेल जाने के बाद न जाने कब पत्नी के कदम डगमगा गये और उसका खुद के जेठ से ही अवैध सम्बन्ध स्थापित हो गया। तीन साल का वक्त लगभग गुज़रा और वह जेल से वापस आया। मगर अवैध सम्बन्ध यहाँ भी नही रुका। उसके मुताबिक उसने अपनी पत्नी को अपने सगे बड़े भाई के साथ रंगे हाथो पकड़ लिया। उस समय तो वह खून का घूंट पीकर रह गया। मगर बाद में जो हुआ वह भयानक था। रिश्ते का ही कत्ल हो गया और भाई ही भाई का कातिल निकला।

उत्तर प्रदेश के चंदौली जिले में 28 अगस्त को हुई हत्या के मामले में कुछ ऐसा ही हुआ था। जिसका पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। इस मामले में हत्या को अंजाम मृतक के सगे छोटे भाई ने दिया था। पुलिस ने उसे 29 अक्तूबर की शाम को गिरफ्तार कर लिया था। उसके पास से हत्या में प्रयुक्त पिस्टल, डबल मैगजीन व 10 कारतूस बरामद हुए। यह घटना चंदौली जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के धूरीकोट गांव में हुई थी। मुकेश यादव ने अपने सगे बड़े भाई राकेश रौशन यादव की हत्या की थी। मुकेश अपनी पत्नी से राकेश के अवैध संबंध होने की जानकारी से नाराज था।

एसपी हेमंत कुटियाल ने बताया कि सदर कोतवाली के धूरीकोट निवासी मुकेश यादव हत्या के आरोप में 2017 से जेल में बंद था। जनवरी 2020 में वह जमानत पर जेल से बाहर आया तो बड़े भाई के उसकी पत्नी के साथ अवैध संबंध होने की जानकारी मिली। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसने दोनों को रंगेहाथ पकड़ भी लिया था। तभी से भाई को ठिकाने लगाने की सोच रहा था।

जेल में रहने के दौरान इनामी अपराधी आशुतोष यादव से उसकी दोस्ती हो गई थी। आशुतोष व रामानंद के साथ मिलकर बड़े भाई की हत्या की साजिश रची। 28 अगस्त देर शाम को मुकेश बड़े भाई को डिग्घी गांव के पास नहर पर ले गया था। इसी बीच दोस्तों के साथ शराब पार्टी के दौरान मुकेश ने मौका देख पिस्टल से राकेश के सिर में गोली मार दी और आशुतोष के साथ बाइक पर बैठकर फरार हो गया। 29 अक्तूबर कुरहना गांव से आशुतोष को गिरफ्तारी के बाद इस हत्या में मुकेश की संलिप्तता का पता चला।

शुक्रवार भोर में सदर कोतवाल अशोक मिश्रा, मुकेश तिवारी स्वाट टीम प्रभारी अभय कुमार सिंह ने हमराहियों के साथ आरोपी मुकेश यादव को धूरीकोट मोड़ के पास से गिरफ्तार कर लिया।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *