बारिश में भीगते हुवे वाराणसी पुलिस ने फ्लैग मार्च कर जनता के दिलो में जगाया सुरक्षा का अहसास

ए0 जावेद

वाराणसी। आपके कर्तव्यो के बीच में मौसम आड़े नही आ सकता है। सर्दी हो अथवा देह पिघला देने वाली गर्मी या फिर बारिश मौसम कर्तव्यों को निभाने के बीच में कभी बाधा नही बन सकता है। इस बात का एक जीता जागता उदहारण आज वाराणसी पुलिस ने पेश किया जब शहर में बारिश के दरमियान भीगते हुवे फ्लैग मार्च कर जनता के दिलो में सुरक्षा का भाव पैदा करते हुवे उन्हें अहसास दिलाया कि आप घरो में रहे आप सुरक्षित है। हम सडको पर भीग कर भी आपकी सुरक्षा को मुस्तैद है।

वाराणसी पुलिस कमिश्नर ए सतीश गणेश के निर्देशों के क्रम में आज वाराणसी पुलिस ने शहर में फ्लैग मार्च किया। इस फ्लैग मार्च के समय पुरे सरजमी को अपने बारिश से भीगा देने के लिए बेचैन मौसम भी इस जज्बे को नही रोक सका। सुबह से ही होती बारिश के दरमियान आज शाम को पुरे शहर में फ्लैग मार्च निकला। बारिश में भीगते हुवे पुलिस कर्मियों और अधिकारियो ने एक एक गली तक घूम कर आम जनता के दिलो में अहसास करवाया कि आप घरो में सुरक्षित रहे हम आपकी सुरक्षा को मुस्तैद है।

इसी क्रम में आज एसीपी कोतवाली प्रवीण सिंह ने कोतवाली थाना प्रभारी ब्रिजेश सिंह और आदमपुर थाना प्रभारी सिद्धार्थ मिश्रा के साथ दोनों थाना क्षेत्र में मय दल बल फ्लैग मार्च किया। आदमपुर थाना प्रभारी सिद्धार्थ मिश्रा के साथ आदमपुर थाना क्षेत्र का फ्लैग मार्च प्रह्लाद घाट पिकेट से शुरू होकर पुरे क्षेत्र का भ्रमण करते हुवे थाना आदमपुर पर जाकर समाप्त हुआ। वही कोतवाली थाना प्रभारी बिर्जेश सिंह के साथ निकले फ्लैग मार्च ने कोतवाली क्षेत्र का भ्रमण किया.

इस दरमियान होती बारिश भी फ्लैग मार्च को बाधित नही कर सकी। तेज़ होती बारिश भी इस फ़र्ज़ के जज्बे के आगे हिम्मत हार गई और मद्धिम हो गई। फ्लैग मार्च में सभी पुलिस कर्मी और अधिकारी भीगते हुवे क्षेत्र का भ्रमण करते रहे और जनता को अहसास दिलाते रहे कि आप घरो में रहे, आपकी सुरक्षा के लिए हम मुस्तैद है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *