आदमपुर थाना क्षेत्र में मिली एक लाश जो लगा रही अपनी शिनाख्त की गुहार

ए जावेद

वाराणसी। वाराणसी के नाला घाट में आज गंगा में बह कर आई एक अज्ञात लाश से क्षेत्र में हडकंप मच गया। क्षेत्रीय नागरिको ने युवक की लाश मिलने की जानकारी पुलिस को दिया। सुचना पाकर दल बल सहित इस्पेक्टर आदमपुर सिद्धार्थ मिश्रा मौके पर पहुचे और लाश को पानी से बाहर निकलवा कर शिकान्ख्त का प्रयास जारी कर दिया। पुलिस को जामा तलाशी में भी कुछ नही मिला। जिसके बाद पंचनामा भरकर पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है।

घटना के सम्बन्ध में मिली जानकारी के अनुसार आज इस्पेक्टर आदमपुर पैदल गश्त पर थे। इसी दरमियान उन्हें सुचना मिली कि आदमपुर थाना क्षेत्र के नाला घाट में एक अज्ञात लाश पानी में उतराई मिली है। सुचना पाकर अपने दल बल के साथ मौके पर पहुच और लाश को पानी से बाहर निकलवा कर शिनाख्त की कोशिश किया। काफी प्रयास के बाद भी मृतक की शिनाख्त नही हो पाई है।

मृतक अज्ञात युवक की उम्र लगभग 30 वर्ष लग रही है। उसेक गले में शंकर भगवान की लॉकेट है और दाहिने हाथ में काली सफेद मोती का ब्रेसलेट वा बाए हाथ में लाल काला पीला धागे का गंडा पहना हुआ है। दाहिने हाथ कि मध्य अंगुली में पीली धातु की अंगूठी तथा अनामिका अंगुली में तांबे की रिंग पहना हुआ है। देखने में लगता है कि मृतक नहाते समय डूब गया होगा। हम अपने सुधि पाठको से अपील करते है कि मृतक को यदि पहचानते है तो कृपया थाना आदमपुर में संपर्क करे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *