तमंचे पर डिस्को करने वाले युवक को प्रयागराज पुलिस ने विंध्याचल में किया गिरफ्तार, वायरल हो गया था वीडियो

तारिक खान

प्रयागराज। जनपद के यमुनापार इलाके के मेजा में आरकेस्ट्रा डांसर के साथ तमंचे पर डिस्को गाना बजाकर जमकर असलहा लहराते हुए ठुमके लगाने वाले युवक को मेजा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उसे विंध्याचल में पकड़कर तमंचा बरामद करने के बाद मेजा थाने लाया गया था। तमंचा लहराते हुए डांस और फायरिंग का वीडियो वायरल होने पर जब अफसरों ने नाराजगी जाहिर की तब मेजा पुलिस ने एक्शन लिया।

वीडियो से पहचान कर पुलिस ने मारा छापा

यह वाकया मंगलवार की रात का था। मीरजापुर के जिगना से मेजा के उरनाह गांव में बरात आई थी। मनोरंजन के लिए आरकेस्ट्रा का भी इंतजाम किया गया था। बरात पहुंची और फिर द्वारचार के बाद जब कुछ बार बालाएं डीजे की धुन पर नृत्य करने लगी तो बरात में आए कई युवा असलहों से दनादन हर्ष फायरिंग करने लगे। यही नहीं युवाओं ने डीजे पर गाना बजाने वाले शख्स पर दबाव बनाकर तमंचे पर डिस्को गाना लगवा लिया। फिर क्या था इस गाने पर डांस करते हुए बरात में आए नशे में धुत कई युवक तमंचा तानकर गोलियां दागने लगे। इससे शादी में आए लोग सहम गए।

इसी दौरान एक युवक आरकेस्ट्रा के मंच पर चढ़ा और तमंचा लहराते हुए डांसर के साथ ठुमके लगाने लगा। तमंचा लहरा रहे युवक से फायर होने का खतरा बना था। उसे किसी तरह मंच से उतारा गया। तमंचा लहराते हुए डांस का वीडियो तेजी से वायरल हुआ। बरात में हुए इस कारनामे की जानकारी पुलिस को भी मिली। अफसरों के आदेश पर पुलिस ने वायरल वीडियो से तमंचा लहराने वाले युवक आशीष कुमार यादव की पहचान कर ली। मेजा थाने की पुलिस ने मीरजापुर में विंध्याचल इलाके के कलना दुबे गांव से आशीष पुत्र विश्राम यादव को पकड़ा और तमंचा भी जब्त कर लिया। उसे मेजा थाने लाकर मुकदमा लिखने के बाद जेल भेजा गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *