नाबालिग को बहला फुसला कर अपहरण कर रेप करने वाले कमलगडहा के दानिश और सैफ चढ़े सुन्दरपुर चौकी इंचार्ज के हत्थे

अनुराग पाण्डेय

वाराणसी। दोनों शातिर दिमाग के थे। उन्होंने एक नाबालिग बच्ची को पहले बहलाया फुसलाया और फिर उसका अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म किया। मामला जब थाने पर पंहुचा तो दोनों उसको छोड़ कर फरार हो गए थे। पुलिस ने पीडिता के बयान और परिजनों के तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दिया था। मामले में पुलिस को कल देर रात सफलता मिली जब अपहरण और बलात्कार के आरोपी दानिश और सैफ को सुन्दरपुर चौकी इंचार्ज सूरज तिवारी ने गिरफ्तार कर लिया।

घटना 16 जून की है। घर से अंडा लेने निकली नाबालिग जब देर रात तक घर नही आई तो परिजनों ने उसकी तलाश जारी किया। तलाश में कही पता न चलने पर परिजनों ने पुलिस को तहरीर देकर शिकायत दर्ज करवाई। जांच के दरमियान पुलिस ने पाया कि लड़की दो लडको के साथ कही जा रही है। फुटेज के आधार पर पुलिस ने दोनों युवको की शिनाख्त कमलगडहां निवासी गुलज़ार के पुत्र मो0 मोहम्मद दानिश और कयामुद्दीन शेख के पुत्र मोहम्मद सैफ के रूप में हुई। दोनों युवक कमलगडहां क्षेत्र के निवासी है।

इधर पुलिस के बढ़ते दबाव पर युवको ने अपहृता को रास्ते में छोड़ दिया। पुलिस ने पीडिता का मेडिकल करवाने के बाद उसका बयान दर्ज किया। बयान के आधार पर मुक़दमे में धाराये बढाई गई। जिसके बाद आरोपियों के गिरफ़्तारी का प्रयास शुरू हो गया। कल देर रात सुन्दरपुर चौकी इंचार्ज सूरज कुमार तिवारी को ज़रिये मुखबिर सुचना मिली कि दोनों अभियुक्त नारिया चौराहे पर मौजूद है और कही फरार होने के फिराक में है। सुचना पर विश्वास करते हुवे सूरज तिवारी अपने साथ उ0नि0 सुभाष वर्मा, शुभम मिश्रा, चैनप्रकाश भारती और लवकुश गुप्ता के साथ नारिया चौराहे पर पहुचे। पुलिस को देख दोनों आरोपी जी-जान लगा कर भागने की कोशिश करते है। इसी दरमियान पुलिस ने दौड़ा कर उनको पकड़ लिया। यह गिरफ़्तारी कल सोमवार की देर रात 10:34 पर हुई है। पुलिस मामले में आगे की विधिक कार्यवाही कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *