8 साल की मासूम बच्ची के बलात्कार और हत्यारोपी बदमाश अच्छेलाल डफाली पुलिस मुठभेड़ में घायल होकर हुआ गिरफ्तार

तारिक खान

जौनपुर। जौनपुर जनपद में मंगलवार की रात तरहटी गाँव में एक 8 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म कर हत्या करने का आरोपी 25 हज़ार का इनामिया बदमाश आज रविवार के तडके हुई पुलिस मुठभेड़ में घायल हो गया। मुठभेड़ जौनपुर जिले के महाराजगंज थाने की पुलिस और एसओजी टीम के साथ हुई थी, जिसमे एसओजी प्रभारी बाल बाल बच गए और बदमाश द्वारा चलाई गई गोली उनके बुलेटप्रूफ जैकेट में फंस गई। घायल बदमाश को पुलिस गिरफ्त में जिला अस्पताल इलाज हेतु भर्ती करवाया गया है।

गिरफ्तार बदमाश अच्छेलाल दफाली मुंगराबादशाहपुर के तरहटी गांव का निवासी है। वह अभी मंगलवार की रात तरहटी गांव में आठ वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म और हत्या का आरोपी है। एसपी ग्रामीण त्रिभुवन सिंह ने बताया कि महाराजगंज थाना प्रभारी संतोष राय और एसओजी प्रभारी आदेश त्यागी रात में गस्त पर थे। भोर में करीब तीन बजे भटपुरा के पास पुलिस के वाहन की लाइट देख एक व्यक्ति ने भागने की कोशिश की। संदेह होने पर पुलिस ने पीछा कर पकड़ने का प्रयास किया तो बदमाश ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी।

उसकी गोली स्वाट प्रभारी आदेश त्यागी के जैकेट में लगी। जबाब में पुलिस ने भी फायरिंग की तो गोली बदमाश के पैर में लगी। वह जमीन पर गिर गया। पुलिस ने उसे अस्पताल पहुंचाया। पूछताछ के दौरान बदमाश ने अपना नाम अच्छेलाल दफाली बताया। यह वही बदमाश है, जिसने बीते मंगलवार की रात एक नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म कर उसकी हत्या कर दी थी। इसके खिलाफ थाना मुंगराबादशापुर में मुकदमा दर्ज है। गिरफ्तारी के लिए एसपी ने 25 हजार रुपये का इनाम भी घोषित किया था। बदमाश की गिरफ्तारी के बाद घटना स्थल पर सीओ बदलापुर, एसडीएम सहित एसओ मुंगराबादशापुर एवं आसपास के थानों की पुलिस पहुंच गई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *