आवारा सांड की हुई दहशत – घूम रहे सांड ने घर के अंदर घुसकर महिला पर किया हमला, महिला हुई गंभीर रूप से घायल

फारुख हुसैन

लखीमपुर खीरी. जिले के तहसील पलिया के मझचौकी क्षेत्र में इस वक्त आवारा पशुओं का आंतक फैलता नज़र आ रहा है,जिससे ग्रामीणों में दहशत फैलती नज़र आ रही है,यह आवारा पशु आये दिन लोगों पर हमला कर गंभीर रूप से घायल कर रहे हैं लेकिन जिम्मेदार पूरी तरह से लापरवाही बरतते नज़र आ रही है।

वहीं एक बार फिर मझगई क्षेत्र के ग्राम भगवंत नगर गुलरा निवासी अपने घर में बैठी स्व दौलताराम की पैतालिस वर्षीय पत्नी प्रेमादेवी पर एक आवारा सांड़ ने घर में घुसकर हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया,वहीं चीख पुकर सुनकर आस पड़ोश के लोगों ने बामुश्किल साड़ को वहां से भगाकर प्रेमा देवी की जान बचाई ,जिसके बाद आनन फानन  में ग्रामीणों के द्वारा महिला को  पलिया के सामुदायिक स्वास्थय केन्द्र में भर्ती करवाया जहां उसका प्राथभिक उपचार कर जिला अस्पताल रेफर कर दिया लेकिन महिला की आर्थिक स्थिति ठीक न होने के चलते महिला ने जिला अस्पताल जाने से मना कर दिया, क्योकि उसके पति की म्रत्यु हो जाने के बाद वह ही काम धाम कर किसी तरह से अपना व अपने पूरे परिवार का गुजर बसर कर रही थी ।लेकिन उसके घायल होने के बाद उसकी भुखो मरने की नौबत आ गयी है।

बता दें इससे पूर्व जहाँ दो लोगों को मौत के घाट उतार चुके सांड ने एक दर्जन से अधिक लोगों को गंभीर रूप से घायल भी कर चुका है। लेकिन फिर भी कोई जिम्मेदार इस बात पर ध्यान नहीं दे रहा है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *