मध्य प्रदेश : 60 साल की बुज़ुर्ग महिला के साथ दो नाबालिगो सहित पांच ने किया कथित गैंग रेप, सभी आरोपी हिरासत में  

आफताब फारुकी

भोपाल: इंसान का ज़मीर कितना मर चूका है ये सोच कर कभी कभी आपका दिल बैठने लगता होगा। कुछ वाक्यात इस तरीके के सामने आते है कि उसको सुनकर एक बारगी यकीन तक नही होता है। ऐसा ही एक वाक्या मध्य प्रदेश के सिगरौली में सामने आया है जहा एक 60 साल की बुज़ुर्ग महिला के साथ पांच लोगो ने कथित रेप की घटना को अंजाम दिया। इसमें दो आरोपी नाबालिग भी है।

घटना के सम्बन्ध में मिली जानकारी के अनुसार घटना सिंगरौली जिले के विंध्यनगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत जयंत चौकी की है। वहां रविवार को रात में एक 60 वर्ष की वृद्ध महिला के साथ पांच दरिंदों ने दरिंदगी की हद पार करते हुए गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया और फरार हो गए। पीड़ित महिला देर रात में जयंत चौकी में पहुंची और मामले की शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने महिला की शिकायत पर सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपियों में दो नाबालिग भी शामिल हैं। महिला का मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार महिला आदिवासी समुदाय से ताल्लुक़ रखती है और दातून बेचने का काम करती है। महिला शराब की आदी है। कल दातून बेचकर अपनी बहन के साथ महिला ने पहले शराब पी और इसके पश्चात रेलवे क्रॉसिंग से बीड़ी पीते हुए घर जा रही थी। रेलवे क्रॉसिंग के पास पांच आरोपियों ने उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। उसकी बहन भी साथ में थी जिसको आरोपी बंधक बनाए हुए थे। आरोपियों के चंगुल से छूटने के बाद महिला जयंत चौकी पहुंचीं और शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने मामला दर्ज करके आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *