Crime

थानाध्यक्ष लोहता के निर्देशन में लोहता पुलिस को मिली बड़ी सफलता, चार मोबाइल और एक बाइक के साथ किया दो मोबाइल चोरो को गिरफ्तार,

 शाहीन बनारसी \ अनुराग पाण्डेय

वाराणसी। लोहता थानाअध्यक्ष विश्वनाथ प्रताप सिंह की अगवाई में लोहता पुलिस को एक बड़ी सफलता उस वक्त हाथ लगी जब लोहता पुलिस ने मोबाइल चोरी करने वाले दो चोरो को गिरफ्तार कर लिया है। मोबाइल चोरी करने वाले युवको के नाम मथुरापुर भरथरा गाव का रहने वाला शिवपूजन कुमार पटेल (20) और छितौनी गाव का निवासी विक्की राजभर (19) बताया जा रहा है।

लोहता थानाध्यक्ष विश्वनाथ प्रताप सिंह ने बताते हुए कहा कि कोटवां चौकी इंचार्ज उपनिरीक्षक दिनेश कुमार मौर्या दिन में  करीब 11 बजे छितौनी की तरफ गस्त पर निकले थे। इसी दौरान उन्हें सुचना मिलती है कि एक बाइक सुपर स्प्लेंडर पर सवार होकर दो युवक जा रहे है। मिली सुचना के अनुसार जब पुलिस ने उनको देखा तो पुलिस ने उन्हें रोका और दोनों चोरो को अपने हिरासत में ले लिया। जामा तलाशी के दौरान उनके पास से चार कीमती एंड्रॉयड मोबाइल बरामद किया गये। पुलिस कर्मियों द्वारा इस मामले में पूछताछ के दौरान दोनों युवकों ने संतोषजनक जबाव नहीं दिया।

उसके बाद पुलिस कर्मियों द्वारा दोनों चोरो को थाना ले जाकर मामले में पूछताछ किया गया। उन दोनों युवको ने बताया कि इन लोगों ने लोहता क्षेत्र के  कोरौत चौराहे के आसपास मोबाइल चोरी किया है। ये लोग मोबाइल चोरी करते है फिर उस चोरी की हुई मोबाइल को बेच देते है। वही घटना में शामिल पुलिस ने इनके पास से एक बाइक भी बरामद किया है। पुलिस ने दोनों युवकों को लिखापढ़ी करते हुए न्यायायल हाजिर कराया जहाँ उन दोनों युवको को जेल भेज दिया गया।

pnn24.in

Recent Posts

सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया ने कहा ‘हमने दिसंबर 2021 के बाद से ही कोविडशील्ड वैक्सीन बनाना बंद कर दिया’

ईदुल अमीन डेस्क: सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया ने कहा है कि उसने दिसंबर 2021 के…

1 day ago

जेजेपी नेता दुष्यंत चौटाला ने हरियाणा के राज्यपाल को पत्र लिख कर किया तत्काल फ्लोर टेस्ट करवाने की मांग

आफताब फारुकी डेस्क: मंगलवार को तीन निर्दलीय विधायकों ने बीजेपी से समर्थन वापस लेने की…

1 day ago

भाजपा नेता के पुत्र पर बूथ कैप्चर के आरोपों  पर अब होगा दाहोद के उस बूथ पर दुबारा मतदान

आदिल अहमद डेस्क: गुजरात के लोकसभा क्षेत्र दाहोद के एक पोलिंग बूथ पर फिर से…

1 day ago