देखे वायरल वीडियो : पुलिस ने किया पीछा तो बदमाश ने घर के छत पर जाकर खुद को मार ली गोली

शाहीन बनारसी

हरियाणा। हरियाणा  के भिवानी में तीन आपराधिक मामलों में नामजद एक बदमाश को पुलिस ने घेरा तो वह भागकर एक घर की छत पर चढ़ कर पुलिस के सामने ड्रामे करने लग गया और खुद को तीन गोलियां मार लीं। बदमाश ने दो गोली अपने पेट व एक गोली पैर में मार ली,  जिससे वह घायल हो गया। घायल अवस्था में पुलिस ने आरोपी को ट्रामा सेंटर में भर्ती करवाया, जहाँ उसकी गम्भीर हालत को देखते हुए रोहतक PGI के लिए उसे रेफर कर दिया गया। पुलिस ने खुद को गोली मारने वाले बदमाश के एक साथी को काबू में कर लिया है। बदमाश एक घर की छत पर चढ़ गया था, जिससे आधे घंटे तक गांव में अफरा-तफरी मची रही। सूचना मिलते ही पुलिस के अधिकारी भी मौके पर पहुंच गये।

मिली जानकारी के अनुसार  तीन आपराधिक मामलों में नामजद आरोपित की लोकेशन ट्रेस कर जब पुलिस गिरफ्तारी के लिए रेवाड़ी के सुठाना गांव पहुंची तो भिवानी पुलिस को देख आरोपी ने एक घर की छत पर चढक़र खुद को पेट व टांग में तीन गोली मार ली। आरोपी द्वारा गांव में करीब 20 मिनट तक चले हाई वोल्टेज ड्रामे से ग्रामीणों में दशहत देखने को मिली। आरोपी के खुद को गोली मारने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। बदमाश का नाम राजन भिवानी है, जो खरक गांव का रहने वाला है। वह बॉक्सर गैंग का बदमाश बताया जा रहा है।

भिवानी के गुवार फैक्ट्री एरिया निवासी राजन व भिवानी की डाबल कालोनी निवासी महेंद्र के खिलाफ कुछ दिन पहले ही हत्या के प्रयास का मामला दर्ज हुआ था। इस मामले में दोनों आरोपी फरार चल रहे थे। बुधवार को भिवानी पुलिस को दोनों आरोपियो की लोकेशन रेवाड़ी में मिली थी। दोपहर करीब तीन बजे के बाद पुलिस दोनों का पीछा करते हुए बावल रोड स्थित गांव सुठानी में पहुंच गई। पुलिस टीम ने एक आरोपी महेंद्र को काबू कर लिया, जबकि राजन एक घर में घुस गया। बताया जा रहा है कि राजन ने पुलिस टीम पर भी गोली चलाई। हाथ में पिस्तौल लिए युवक के घर में घुसने से परिवार सदस्यों ने खुद को कमरे में बंद कर लिया तथा राजन छत पर चढ़ गया। राजन ने अपनी कनपटी पर पिस्तौल लगा कर पुलिस को आगे न बढ़ने की चेतावनी दी। पुलिस की घेराबंदी देख बदमाश ने हाई वोल्टेज ड्रामा चालु कर दिया। इस घटना का वायरल होता विडियो चीख-चीख कर इस बात की गवाही दे रहा है कि बदमाश ने खुद की गिरफ्तारी से बचने के लिए और पुलिस पर दबाव डालने की नियत से खुद पर गोलियां चलाई।



Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *