जाम का झाम सुलझाने सड़क पर उतरे पियरी चौकी इंचार्ज श्रीमन नारायण पाण्डेय

ए0 जावेद

वाराणसी। शाम ढलते ही कबीरचौरा से पियरी होते हुए नई सड़क का रास्ता जाम के झाम में फंस जाता है। कई दिनों से चल रही इस समस्या के निदान हेतु पुलिस अपने पसीने बहाती रहती है। मगर समस्या जस की तस बनी रहती है। इस समस्या के निदान के लिए पियरी चौकी इंचार्ज श्रीमन नारायण पाण्डेय ने कल खुद सडको पर उतरकर कबीरचौरा से लेकर नई सडक तक के रास्ते को जाम के झाम से निजात दिलवाया।

पियरी चौकी इंचार्ज श्रीमन नारायण पाण्डेय अपने हमराही और सिपाहियों सहित कबीरचौरा से ट्रैफिक रूल का पालन करवाते हुए बेतरतीब चल रहे वाहनों को तरतीब से करते हुए घंटो के मशक्कत के बाद इस पुरे इलाके को जाम के झाम से निजात दिलवाकर आम जनता को राहत पहुंचाई। आम नागरिको और क्षेत्रीय दुकानदारों ने चौकी इंचार्ज की इस दरमियान भूरी-भूरी प्रशंसा किया।

क्षेत्रीय दुकानदारों का कहना था कि जाम की समस्या के कारण उनके ग्राहकों को आने में दिक्कत होती है, जिससे उनके कारोबार पर भी बुरा प्रभाव पड़ रहा है। स्थानीय चौकी इंचार्ज ने हमारी इन समस्याओं को समझा और जनता की सहायता करते हुए इस इलाके को जाम से भी मुक्ति दिलाई है।  

 

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *