बिल्थरारोड : कानपुर के कारोबारी की गोरखपुर में पीट-पीट कर हत्या के खिलाफ कारोबारियों ने किया विरोध प्रदर्शन

उमेश गुप्ता

बिल्थरारोड(बलिया)। कानपुर के कारोबारी मनीष गुप्ता की गोरखपुर में पुलिस द्वारा पीट-पीटकर की गई निर्मम हत्या के विरोध में व्यापारियों ने गुरुवार शाम को नगर में विरोध प्रदर्शन किया। साथी कैंडल मार्च निकाल कर व्यापारियों ने एक तरफ मनीष को श्रद्धांजलि दी तो दूसरी तरफ पुलिस की कार्यवाही के प्रति अपना आक्रोश व्यक्त किया गया व्यापारियों का कैंडिल मार्च रेलवे चौराहा से प्रारंभ होकर नगर के प्रमुख स्थानों का भ्रमण कर गंतव्य स्थल चौधरी चरण सिंह तिराहे पर समाप्त हुआ। इस दौरान लोगो ने दो मिनट का मौन रखकर मृतक आत्मा की शांति हेतु ईश्वर से प्रार्थना की।

इस दौरान व्यापार मंडल अध्यक्ष प्रशांत कुमार मंटु ने प्रदेश सरकार को जमकर कोसा और कहा कि इस सरकार में पुलिस प्रशासन पूरी तरह बेलगाम हो गया है। सत्ता के शीर्ष नेताओं को इनकी हरकतों पर अंकुश लगाना चाहिए। स्थानीय पुलिस प्रशासन को भी आड़े हाथ लेते हुए कहा कि अपने सामाजिक व्यवहार में परिवर्तन लाये। अन्य लोगों ने भी इस घटना की कड़े शब्दों निंदा की।

नगर उपाध्यक्ष आलोक कुमार  ने भाजपा सरकार से इस घटना के दोषियों को कड़ी कड़ी सजा दिलाने की मांग की ,ताकि भविष्य में इस तरह की घटना की पुनरावृत्ति न हो। इस मौके पूर्व विधायक गोरख पासवान, मधुलाला जायसवाल, सुनील कुमार टिंकू, शिवकुमार, मंटू मल्ल, बैजनाथ प्रसाद, प्रवीण नारायण गुप्त, आलोक जायसवाल मेडिकल, सोनू मद्धेशिया,  रामाधार राजभर, राजन मद्धेशिया,आलोक गुप्ता,मोहन मद्वेशिया धर्मेंद्र सोनी सहित सैकड़ों की संख्या में व्यापारी गण मौजूद रहे।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *