सनबीम लहरतारा स्कूल कैंपस में मासूम से हुई दरिंदगी से क्रोध में आये महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ के छात्र नेताओं ने किया विरोध प्रदर्शन

मुकेश यादव संग आशुतोष तिवारी

वाराणसी। वाराणसी में सनबीम लहरतारा स्कूल कैंपस में महज़ 9 साल की मासूम बच्ची के साथ हुई दरिंदगी से सभी लोग क्रोधित है। इसी आक्रोश और क्रोध के चलते कल भारत माता मंदिर के पास महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ के छात्र और छात्र नेताओं ने नाबालिग छात्रा के साथ हुई इस घटना का विरोध प्रदर्शन किया। सभी छात्र इस घटना को लेकर क्रोधित है। छात्र नेताओं ने विरोध प्रदर्शन करते हुए कहा कि 9 साल की मासूम छात्रा से हुई इस दरिंदगी का इन्साफ तो उसको मिलना ही चाहिए। भारत माता मंदिर के पास नाबालिग से हुई रेप की घटना का विरोध करते हुए छात्रों ने सरकार से मांग की है कि नाबालिग छात्रा को न्याय मिले।

छात्र नेताओं ने 9 साल की मासूम बच्ची को न्याय दिलाने के साथ-साथ यह भी मांग रखी कि जिस स्कूल में यह घटना अंजाम दी गई यानी कि सनबीम लहरतारा स्कूल की सभी मान्यताए रद्द की जाए। सभी छात्रों में काफी आक्रोश देखने को मिला। छात्रों ने यह भी मांग की कि मासूम बच्ची जो महज़ 9 साल की थी, उसके साथ इस घटना को अंजाम देने वाले आरोपी सिंकू को कड़ी-से-कड़ी सज़ा दी जाए जिससे ऐसी घिनौनी हरकत करने से पहले लोग उस सज़ा को याद करे। उन्होंने कहा कि हमारे देश की बेटियों के साथ हो रहे अपराधो को तभी रोका जा सकता है जब इतनी घिनौनी घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों पर कड़ी-से-कड़ी कार्यवाही की जायेगी।

इस विरोध प्रदर्शन में महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ के विभिन्न छात्र मौजूद थे। जिसमे मुख्य रूप से छात्र नेता पूर्व अध्यक्ष उपविजेता आलोक रंजन, वर्तमान छात्र संघ महामंत्री प्रफुल पांडे, उपविजेता उपाध्यक्ष संजय यादव, शरद सोनकर, शिवम तिवारी, विराट मिश्रा, अमन,  रामदुलारे आदि छात्र मौजूद रहे। छात्रों ने जमकर विरोध प्रदर्शन कर अपनी मांगो को सरकार से ज़ाहिर किया।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *