भाजपा के राष्ट्रीय मंत्री थे कोरोना संक्रमित, फिर भी बैठक में हुवे शामिल, फ्लाइट से किया सफ़र

ए0 जावेद संग मीम रुमान

गोरखपुर। भाजपा के राष्ट्रीय मंत्री अरविन्द मेनन कोरोना संक्रमित होने के बावजूद भी गुरूवार को रजही में आयोजित प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल की बैठक में शामिल हुए थे तथा नेताओं के साथ मंच भी सांझा किया था। यही नही उन्होंने कोरोना संक्रमित होने के बावजूद भी फ्लाइट में सफ़र किया। बताते चले कि तेज़ी से बढ़ रहे कोरोना के रफ़्तार से गोरखपुर के चुनाव प्रभारी एवं भाजपा के राष्ट्रीय मंत्री अरविन्द मेनन, पूर्व केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री व भाजपा सांसद शिव प्रताप शुक्ला व एसपी सिटी सोनम कुमार, एम्स के एमबीबीएस के पांच छात्र सहित 57 नए कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

गौरतलब हो कि भाजपा के राष्ट्रीय मंत्री अरविन्द मेनन ने कोरोना के हल्के लक्षण के बाद जांच कराई थी, लेकिन रिपोर्ट आने का इंतजार नहीं किया। भाजपा के राष्ट्रीय मंत्री ने भाजपा नेताओं के साथ मंच भी साझा किया था। ऐसे में पूर्व केंद्रीय मंत्री शिव प्रताप शुक्ला भी संक्रमित हो गए हैं। वही कोरोना के हल्के लक्षण मिलने के बाद 50 वर्षीय अरविंद ने कोरोना जांच के लिए सैंपल दिया था और उन्होंने रिपोर्ट का इंतजार नहीं किया। शाम 6:50 मिनट पर गोरखपुर एयरपोर्ट फ्लाइट से नई दिल्ली चले गए।

सवाल है कि संक्रमण के बाद भी एयरपोर्ट परिसर में प्रवेश कैसे मिल गया? फ्लाइट में बैठने से पहले भाजपा नेता की जांच क्यों नहीं की गई? अरविंद का पता सांसद कार्यालय दिया गया है। वही दूसरी तरफ राष्ट्रीय मंत्री के साथ बैठक करने वाले नेता भी सहमे हैं। सब कोरोना जांच कराना चाहते हैं। इस सिलसिले में भाजपा के राष्ट्रीय मंत्री अरविंद मेनन का पक्ष नहीं मिल सका है। पक्ष मिलते ही प्रकाशित किया जाएगा। उधर पूर्व केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री शिव प्रताप शुक्ला ने सोशल मीडिया पर अपने संक्रमित होने की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि अब कुछ दिन एकांत में रहेगे।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *