मुम्बई पुलिस की साइबर सेल ने किया अदालत से दरख्वास्त, #BulliBai #BulliDeals के आरोपी #SulliDeals मामले में भी रहे है शामिल, ज़मानत होने पर कर सकते है सबूतों के साथ छेड़छाड़

तारिक़ खान

#BulliBai #BulliDeals मामले में गिरफ्तार अभियुक्तों की ज़मानत अर्जी पर मुंबई पुलिस की साइबर सेल ने अदालत में आपत्ति दर्ज करवाते हुवे कहा है कि तीनो आरोपी #BulliBai #BulliDeals के अलावा #SulliDeals प्रकरण में भी शामिल रहे है। उनकी ज़मानत होने पर वह सबूतों के साथ छेड़चाद कर सकते है। पुलिस ने तीनों आरोपियों की जमानत याचिका खारिज करने की अदालत से मांग की है। पुलिस का कहना है कि जांच में तीनों के खिलाफ सुल्ली डील्स को लेकर भी अहम सुराग हाथ लगे हैं। ऐसे में जमानत को मंजूरी देने से जांच पर असर पड़ सकता है।

मुंबई पुलिस ने कोर्ट में कहा कि प्राथमिक जांच में सामने आया है कि तीनों आरोपित विशाल कुमार झा, श्वेता सिंह और मयंक रावत, बुल्ली बाई एप के क्रिएटर नीरज बिश्नोई के साथ मिलकर काम कर रहे थे। नीरज बिश्नोई को दिल्ली पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया था। इसके बाद कोर्ट ने अगली सुनवाई तक तीनों की जमानत याचिका को टाल दिया है।  पुलिस ने जमानत याचिका को खारिज करने की मांग करते हुए कहाकि आरोपित, जेल से रिहा होकर सबूतों के साथ छेड़छाड़ कर सकते हैं।

मुंबई पुलिस ने बताया कि मामले में एक टीम को दिल्ली भेजा गया है। यह टीम नीरज बिश्नोई और सुल्ली डील्स मामले में गिरफ्तार हुए ओंकारेश्वर ठाकुर को हिरासत में लेकर आगे की पूछताछ करेगी। पुलिस ने बताया कि आरोपित सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं और वह ऐसी चीजें पोस्ट करते हैं, जिससे समाज में शांति व्यवस्था पर असर पड़ सकता है।

वहीं दिल्ली हाईकोर्ट ने ठाकुर और बिश्नोई की जमानत याचिका को खारिज कर दिया है। उधर, मुंबई पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए मयंक रावत और श्वेता सिंह को 28 जनवरी तक न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। वहीं विशाल कुमार झा को 24 जनवरी तक हिरासत में रखा गया है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *