लगातार भाजपा को कई झटका देने वाली सपा को आज लग सकता है बड़ा झटका

तारिक़ खान

डेस्क। सियासत में चल रहे दल बदल में कई मंत्री और विधायक सपा में शामिल हुए है। लगातार सपा ने भाजपा को कई बड़ा झटका दिया है, जिससे सियासत में भूचाल मचा हुआ है। स्वामी प्रसाद मौर्य से लेकर माधुरी वर्मा जैसे कई बड़े नेताओं ने भाजपा छोड़ सपा का दामन थामा लिया है। वही इस बीच बड़ी खबर ये सामने आ रही है कि भाजपा को झटका देने वाले सपा को आज बड़ा झटका मिल सकता है।

बताते चले कि तीन कैबिनेट मंत्री और आठ विधायकों को अपने पाले में शामिल कराकर भाजपा को झटका देने वाली समाजवादी पार्टी को आज बड़ा झटका लग सकता है। चर्चाओं को आधार माने तो मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव आज भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो सकती हैं। 2017 का चुनाव अपर्णा ने लखनऊ कैंट से लड़ा था, तब वह भाजपा की प्रत्याशी रीता बहुगुणा जोशी से हार गईं थीं। अपर्णा लगातार पीएम मोदी और सीएम योगी की तारीफ करती आईं हैं।

सपा संस्थापक मुलायम सिंह के समधी हरिओम यादव पहले ही भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो चुके हैं। अपर्णा यादव मुलायम सिंह के छोटे बेटे प्रतीक यादव की पत्नी हैं। अपर्णा यादव ने 2017 का चुनाव लखनऊ कैंट सीट से लड़ा था, लेकिन वो हार गईं थीं। अब ऐसी अटकलें हैं कि भाजपा भी अपर्णा यादव को लखनऊ के कैंट विधानसभा से अपना उम्मीदवार बना सकती हैं। अभी तक भारतीय जनता पार्टी और अपर्णा यादव की तरफ से कोई टिप्पणी नहीं आई है, लेकिन सोशल मीडिया पर चर्चाओं का बाजार गर्म है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *