ब्रेकिंग न्यूज़: प्रयागराज में अपराधी हुवे बेख़ौफ़, दिन दहाड़े गोली मार कर दो युवको की हत्या से सिहर उठा जनपद

तारिक़ खान

प्रयागराज: प्रयागराज में अपराध बेख़ौफ़ होता जा रहा है। दिन प्रतिदिन होती घटनाओं ने यह बात तो साबित कर दिया है कि अपराधियों के दिल से पुलिस का खौफ निकल गया है। आज जीता जागता उदहारण प्रयागराज में उस समय देखने को मिला जब प्रयागराज जनपद के धूमनगंज में दो युवको को दिन दहाड़े गोली मार कर मौत के घाट उतार दिया गया। मृतकों की शिनाख्त यासिर (45) और सुल्तान (35) के रूप में हुई है। दोनों युवक रिश्ते में मामा-भांजे है। घटना के बाद भारी पुलिस बल मौके पर पहुच कर मामले की जाँच कर रही है।

घटना के सम्बन्ध में मिल रहे प्रारंभिक समाचारों के अनुसार धूमनगंज के मीरापट्टी निवासी दीपक के घर मोहल्ला कसारी मसारी के रहने वाला यासिर और लखनपुर निवासी सुल्तान मुलाकात के लिए आज बुद्धवार की दोपहर पहुचे थे। इसी बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया और इस विवाद के दरमियान गोली चलने लगी। फायरिंग में गोली लगने से यासिर और सुल्तान मौके पर गिर कर तड़पने लगे। इधर गोली चलने की सुचना मिलने पर धूमनगंज थाना प्रभारी और पुलिस अधीक्षक (नगर) दिनेश कुमार सिंह कई थानों की पुलिस बल के साथ मौके पर पहुचे।

मिल रही जानकारी के अनुसार पुलिस के मौके पर पहुचने से पहले ही दोनों युवको की मौत मौके पर ही हो गई थी। डबल हत्याकांड की खबर मिलते ही वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय कुमार पाण्डेय सहित पुलिस विभाग के आला अधिकारियो का मौके पर पहुचने का सिलसिला जारी है। पुलिस ने दोनों के शव को कब्ज़े में लेकर जाच शुरू कर दिया है। पुलिस की माने तो पहली नज़र में मामला पुरानी किसी रंजिश का दिखाई दे रहा है। मामले में जाँच चल रही है। एसपी (सिटी) दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि “दो पक्षों में गोली चलने की सुचना पर मौके पर पहुचे, दोनों युवको की मौत हो चुकी है। मामले में जाँच जारी है। अग्रिम कार्यवाही किया जा रहा है। समाचार लिखे जाने तक पुलिस को मृतकों के तरफ से कोई तहरीर नही मिली है। पुलिस मृतकों के परिजनों से तहरीर आने का इंतज़ार कर रही है।

समाचार लिखे जाने के दरमियान मिल रही जानकारी के अनुसार इस हत्याकांड के आरोपी युवक दीपक को पुलिस ने हिरासत में ले लिए है। पुलिस को दिए बयान में दीपक ने कहा है कि यासिर और सुल्तान अपने साथ दो अन्य लोगो को लेकर मेरे पास आये थे और ज़बरदस्ती स्टाम्प पर उसका हस्ताक्षर करवा रहे थे। इस दरमियाना विरोध करने पर उन्होंने असलहा तान लिया। जिसके जवाब में दीपक ने आत्मरक्षार्थ उनका ही असलहा छीन कर फायरिंग शुरू कर दिया जिससे दोनों की मौत हो गई है। पुलिस ने इस मामले में दो अन्य आरोपी जिनपर आरोप है कि वह मृतक यासिर और सुल्तान के साथ मौके पर आये थे और फायरिंग किया था को भी हिरासत में लेकर उनके पास से असलहा बरामद कर लिया है। विस्तृत समाचार प्रतीक्षारत।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *