सुशासन बाबु आपकी पुलिस के इस बेशर्म दरोगा की करतूत वायरल होते इस वीडियो में देखे, फरियाद लेकर आई महिला से अर्धनग्न होकर करवा रहा है मालिश

शाहीन बनारसी

पटना: बिहार के मुख्यमंत्री लाख दावे करे सामाजिक न्याय और महिला सुरक्षा को लेकर। मगर जब बिहार के मुखिया सुशासन बाबु नितीश कुमार के पुलिस विभाग में ऐसे दरोगा रहेगे तो शायद इंसानियत ही शर्मसार होती रहेगी। फ़रियाद लेकर आई महिलाओं से थाने पर तैनात थानेदार अर्धनग्न होकर बड़ी ही बेशर्मी से बॉडी मसाज करवा रहा है। वायरल हो रहे वीडियो के सम्बन्ध में बताया जा रहा है कि महिला अपने गिरफ्तार बेटे कि रिहाई हेतु थाने पर दरोगा जी से मदद मांगने गई थी। दावा किया जा रहा है कि दरोगा जी ने मदद के नाम पर उसकी मज़बूरी का फायदा उठाया और उससे बदन पर तेल लगवा कर मालिश करवाया।

वायरल वीडियो में थानाध्यक्ष की बातचीत से लग रहा है कि महिला किसी परेशानी में है और थानेदार उसका काम कराने के एवज में उससे ये सेवा ले रहा है। वायरल वीडियो में पीली साड़ी पहनी महिला मालिश कर रही है जबकि एक अन्य महिला जो गेरुआ रंग की साड़ी पहनी है, उसके सामने बैठी है। इस दरमियान दरोगा शशि भूषण अर्ध नग्न केवल एक तौलिया लपेटे बैठा है और बेशर्मी से फोन पर बात करते हुवे मसाज करवा रहा है।

वीडियो में शशिभूषण को कॉल पर बात करते हुए आप सुन सकते हैं, जिसमें वो वकील से बात करते हुए कह रहा है कि महिला के बेटे की बेल करवा दें, इसके लिए 10 हजार रुपए वे दे रहे हैं। थानेदार शशिभूषण सिन्हा कहते सुने गए कि वकील साहब यह महिला बहुत गरीब-बेचारी है। कितने पैसे भेज दें? कल लिफाफा भेज देंगे। सोमवार को पूरा पता और मोबाइल नंबर देकर भेज देंगे। पप्पू बाबू निवेदन है, देख लीजिए। इसमें 10 हजार रुपए मेरा ही खर्चा है।

वीडियो वायरल होने के बाद जिले की एसपी लिपि सिंह ने थानेदार शशिभूषण सिंह को सस्पेंड कर दिया है और लाइन हाजिर करने का भी आदेश दिया है। मगर इसके बावजूद भी क्या इतना ही इन्साफ है। एक दरोगा जो समाज का रक्षक होता है अपने वर्दी के इतने रौब में आ जाता है कि महिलाओं की मज़बूरी का फायदा उठाते हुवे उनसे थाने पर ही बॉडी मसाज करवाने लगता है। बेहद शर्मनाक है। सवाल कई अन्धुरे है और लगता नही है कि इसके जवाब सही मिलेगे। सवाल ये है कि जब दरोगा बेगैरती से खुद का बॉडी मसाज करवा रहा है तो क्या अन्य कोई मज़बूरी का फायदा नाजायज़ नही उठा सकता है। जब अपराध में शामिल होने के बाद महिला अपने बेटे को छुडाने के लिए दरोगा की नाजायज़ मांग पूरी कर रही है। तो क्या इसके अलावा दरोगा ने ऐसी बेशर्म और कोई मांग नही रखा होगा।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *