UP

ज्ञानवापी सर्वे प्रकरण: अहल-ए-सुबह से जारी है सर्वे, देखे कुछ तस्वीरें

अजीत कुमार

वाराणसी। वाराणसी ज्ञानवापी सर्वे प्रकरण में अदालत के हुक्म की तामीर करने के लिये मुस्तैद प्रशासन के साथ कोर्ट सर्वेवर द्वारा सर्वे का कार्य जारी है। इस दौरान चप्पे चप्पे पर सुरक्षा व्यवस्था सख्त है।

इस दरमियान मिल रही जानकारी के अनुसार पहले तहखाने का सर्वे हो चुका है और दूसरे तहखाने का सर्वे जारी है। इस दमियान ताला खुलवाने की ज़रूरत नही पड़ी है ऐसी जानकारी मिल रही है।

सर्वे के दौरान बैरिकेटिंग के अंदर किसी को जाने की अनुमति नही है। मीडिया को भी बैरिकेटिंग के बाहर रखा गया है। मस्जिद परिसर के 100 मीटर दूर ही पुलिस ने बैरिकेटिंग कर रखा है। हर तरफ नाकेबन्दी की स्थिति है।

इस दरमियान दर्शन करने आ रहे दर्शनार्थियों को सुरक्षा जांच के बाद प्रसार में प्रवेश दिया जा रहा है। शांतिपूर्वक दर्शन का कार्य चल रहा है। बांस फाटक से मस्जिद परिसर तक भारी पुलिस बल तैनात है। चप्पे चप्पे पर प्रशासन ने सुरक्षा के कड़े इंतज़ाम कर रखे है।

गलियों के भी पुलिस गश्त जारी है। बेवजह घूम रहे अथवा खड़े लोगो को रोका और टोका जा रहा है। पल पल की अपडेट पाने के लिये जुड़े रहे हमारे साथ।

pnn24.in

Recent Posts

ईरान के राष्ट्रपति अहमद वाहिदी का हेलीकाफ्टर दुर्घटनाग्रस्त, विदेश मंत्री सहित कई अन्य थे सवार, इरानी मीडिया ने किया दुआ की अपील

ईदुल अमीन डेस्क: ईरान के गृह मंत्री अहमद वाहिदी ने ईरानी सरकारी मीडिया पर राष्ट्रपति…

3 hours ago

गाजीपुर जिलाधिकारी साहिबा..! ये तस्वीर बताती है कि चुनावो में आचार संहिता का उलंघन हो रहा है

शहनवाज़ अहमद डेस्क: गाजीपुर में चुनावी बिगुल फुक चूका है। अंसारी परिवार का गढ़ माने…

22 hours ago

बोले शरद पवार ‘पीएम मोदी लोगो के दिलो से उतरते जा रहे है, विपक्षी दलों के नेताओं को लेकर दिए गये बयानो से पीएम मोदी की छवि को ख़राब किया’

ईदुल अमीन डेस्क: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार ने कहा…

22 hours ago