देखे दिल दहला देने वाला वायरल वीडियो: युवक को पेड़ से उल्टा लटका कर 5 बदमाशो ने किया पिटाई

तारिक़ खान

दिल दहला देने वाला एक वीडियो वायरल हुआ है। जिसमे एक युवक को पेड़ से उलटा लटका कर बुरी तरह से पिटाई किया जिससे वह युवक बुरी तरह घायल हो गया। मामला छत्तीसगढ़ के बिलासपुर का है जहाँ पर दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। 5 बदमाशो ने मिलकर एक युवक को पेड़ से उल्टा लटकाया तथा उसकी क्रूरता से पिटाई किया। बताते चले कि पांचों आरोपियों को सीपत पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उनके खिलाफ धारा 307 -34 की कार्यवाही की गई है।

वही इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद से राज्य की कानून व्यवस्था पर सवाल उठने लगे हैं। जब पांचों आरोपियों को पुलिस ने पकड़ा तो पूछताछ के दौरान सभी ने पीड़ित युवक पर चोरी का आरोप लगाया। इस बर्बर घटना के बाद इसका वीडियो वायरल हो गया था, जिसके बाद पुलिस ने आनन-फानन में सभी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि इस घटना में पीड़ित युवक महावीर सूर्यवंशी जिले के रतनपुर क्षेत्र का निवासी है। वह सीपत क्षेत्र के उच्चभट्टी गांव में रहकर मजदूरी और चौकीदार का काम करता है।  पुलिस को जानकारी मिली कि 24-25 अप्रैल की दरमियानी रात मनीष ने कथित तौर पर महावीर को घर में घुसने की कोशिश करते देखा था।

उन्होंने बताया कि महावीर इस दौरान वहां से भागने में सफल रहा, लेकिन अगले दिन सोमवार को मनीष ने उसे पकड़ लिया और चोरी की कोशिश करने का आरोप लगाकर उसे पुलिस को सौंप दिया। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि तब मनीष ने महावीर के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज नहीं करवाया, इसलिए पुलिस ने महावीर को चेतावनी देकर छोड़ दिया। उन्होंने बताया कि बाद में मनीष ने महावीर पर आरोप लगाया कि बुधवार की रात महावीर फिर उसके घर पहुंचा और बाहर खड़ी उसकी मोटरसाइकिल को क्षतिग्रस्त कर फरार हो गया। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि गुरुवार को मनीष और अन्य चार आरोपियों ने महावीर को पकड़ा और गांव में ईंट भट्टे के पास कथित तौर पर उसे एक पेड़ से उल्टा लटका दिया और बेरहमी से उसकी पिटाई कर दी।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *