घोर कलयुग: बड़ी बहन ने खुद हाथो को पकड़ कर अपनी छोटी बहन का करवाया सामूहिक दुष्कर्म, और फिर दे दिया दर्दनाक मौत, आरोपी बड़ी बहन सहित 6 लड़के गिरफ्तार

शाहीन बनारसी (इनपुट-फारुख हुसैन)

लखीमपुर खीरी: लखीमपुर खीरी में किशोरी की निर्मम हत्या मामले में उसकी बड़ी बहन की साजिश का एक ज़बरदस्त पर्दाफाश हुआ है जिसे सुन कर हर कोई अपने दांतों तले ऊँगली दबा लेंगे। इसे घोर कलयुग ही कहेंगे जहाँ बड़ी बहन अपने आँखों के सामने अपनी छोटी बहन की असमत को लुटवाती है और उसका क़त्ल करवाती है। ज़लालत की इन्तहा ये थी कि जब उसकी छोटी बहन की असमत लुटी जा रही थी तो बड़ी बहन अपनी मजलूम बहन का हाथ पकडे हुए थी।

उस छोटी बहन की खता इतनी ही थी कि उसने अपनी बड़ी बहन को उसके प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया था और इसकी शिकायत परिजनों से करने को कहा था। बस इसी खता पर बड़ी बहन ने अपनी छोटी बहन की बेरहमी से हत्या करवा दिया। यही नहीं गन्ने की ठूंठी से आँख पर वार कर आँख फोड़ने की कोशिश की गई।

पुलिस ने बड़ी बहन समेत छह लड़कों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक, मृतका ने एक महीने पहले बहन को प्रेमी के साथ अवैध संबंध बनाते देख लिया था। जिस पर छोटी बहन ने बड़ी बहन के संबंधों के बारे में घरवालों को बताने की बात कही थी, जिससे वह नाराज रहती थी। दोनों के बीच इसी बात को लेकर झगड़ा होता था। घटना के दिन साजिश के तहत बड़ी बहन उसको शौच के लिए गन्ने के खेत में ले गई।

खेत में पहले से बड़ी बहन के दोस्त रंजीत, अमर सिंह, अंकित, संदीप, दीपू और अर्जुन मौजूद थे। जहां पर रंजीत, अंकित, अमर सिंह, संदीप चौहान ने बड़ी बहन के सामने ही उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया जबकि अर्जुन और दीपू चौहान निगरानी करते रहे। दुष्कर्म के समय आरोपी बड़ी बहन ने अपनी छोटी बहन के हाथ भी पकड़ रखे थे। छोटी बहन घर में किसी को इस वारदात के बारे में बता न दे, इस डर से सभी ने मिलकर दुपट्टे से उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी। घटना के बाद बड़ी बहन घर चली आई और सामान्य रूप से रहने लगी।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *