नई दिल्ली: कार सवार तीन लोगो पर हुई फायरिंग, एक मौत, दो घायल

मो0 कुमैल

नई दिल्ली: आजकल बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हैं कि दिनदहाड़े किसी को गोली मार देना आम बात सी हो गयी है। ताजा मामला साउथ दिल्ली के नेब सराय थाना क्षेत्र ला करके राजू पार्क का है। जहां पर आज देर शाम करीब 7:30 बजे कार सवार 3 लोगो पर स्कूटी सवार 2 हथियारबंद बदमाशों ने गोली मार दी, जिसमें एक शख्स जिसका नाम कपिल है कि मौत हो गयी जबकि दूसरा घायल है और तीसरा जानकारी के अनुसार पूरी तरह सुरक्षित है। जानकारी मिलते ही PCR के साथ स्थानीय नेब सराय थाना क्षेत्र के SHO समेत पुलिस टीम मौके पर पहुंच मौके को कवरअप लोगो को शांत करने में जुट गई वही मौके पर पहुंची क्राइम टीम पूरे मामले की जांच में जुट गयी है।

साउथ दिल्ली की DCP बेनिता मैरी जेकर ने मोबाइल पर मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि आज शाम करीब साढ़े 7 बजे PCR काल मिली कि फायरिंग हो रही है। जानकारी मिलते ही PCR और स्थानीय SHO अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे, जहां उन्होंने एक कार में 2 लोगो को गंभीर रूप से घायल देखा, जिसको तुरंत पास के अस्पताल ले जाया गया जहां एक को ब्रॉड डेड घोषित कर दिया। वहीं दूसरे घायल की अस्पताल में इलाज चल रही है। मृतक का नाम कपिल है जो पुलिस के अनुसार इलाके का (अपराधी तत्व) था। मौके पर अभी क्राइम टीम समेत अन्य जांच एजेंसियां लगी हुई हैं। जांच के बाद साफ हो पायेगा की आखिर हुआ क्या था।

वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि आज शाम गोलियों की आवाजों से उस समय थर्रा गया जब स्कूटी सवार लगभग 3 बदमाशों ने कार सवार 3 लोगो पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर डाली और मौके से तुरंत फरार हो गए।  इलाके के लोगों के मुताबिक, लगभग 6 से 7 राउंड फायरिंग हुई थी। इलाके के लोगों ने तुरंत पुलिस को इस वारदात की जानकारी दी, जिसके तुरंत बाद मौके पर PCR समेत स्थानीय थाने के SHO अपनी टीम के साथ मौके पर पहुँच दोनों घायलों को अस्पताल पहुंचाया लेकिन अस्पताल तक पहुंचते ही एक शख्स जिसका नाम कपिल है की मौत हो गई लेकिन उसका साथी अभी भी बेहद गंभीर अवस्था में अस्पताल है और उसका इलाज चल रहा है।

अचानक हुई फायरिंग के बाद से इलाके के लोगों में काफी दहशत है। क्योंकि पहले भी इन इलाकों में कई बार फायरिंग का मामला सामने आ चुका है। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है और फरार बदमाशों की तलाश में टीमें भी गठित कर दी गई हैं। मौके पर दक्षिणी दिल्ली की डीसीपी ने आकर पूरे मामले का जायजा लिया और तत्काल कार्यवाही के लिए आदेश भी जारी कर दिए हैं।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *