UP

राखी बाँध कर लौट रहे थे दंपत्ति, बाइक एक्सीडेंट होने से दंपत्ति की हुई मौत, बच्चे की हालत गंभीर

ए0 जावेद

वाराणसी: राखी बाँध कर लौट रहे दंपत्ति की बाइक एक्सीडेंट में मौत हो गई। घटना क्षेत्र के कटहल गंज के समीप डगरूपुर गांव के पास का है जहाँ आज शुक्रवार को एक बाइक और कार में जोरदार टक्कर हो गई।  इस हादसे में बाइक सवार पति-पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई जबकि बच्चे की हालत गंभीर है।

घटना के सम्बन्ध में मिली जानकारी के अनुसार पारस राम (55), पत्नी गोली देवी  (50) निवासी कोनिया कज्जाकपुरा वाराणसी घर से राखी बांधने गुरुवार को मायके खरपतू राम निवासी भोपापुर थाना चोलापुर गई थी। उनके साथ एक आठ वर्ष का मासूम भी मोपेड पर सवार था। रक्षाबंधन पर भाई के हाथ में बांधने के बाद शुक्रवार को सुबह घर लौटते समय बाइक की सामने से आ रही कार से टक्कर हो गई। पति पत्नी और आठ वर्षीय मासूम गंभीर रूप से घायल हो गए।

ग्रामीणों ने एंबुलेंस मंगाकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चोलापुर भेजा। जहां चिकित्सकों ने पति-पत्नि को मृत घोषित कर दिया और मासूम की हालत गंभीर बनी हुई है। दोपहर परिजनों ने चौबेपुर पुलिस को सूचना दी। थानाध्यक्ष अनिल कुमार मिश्रा ने बताया कि दुर्घटना का मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्यवाही की जा रही है।

Banarasi

Recent Posts

बोले आरएसएस के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य इन्द्रेश कुमार ‘इंडिया गठबंधन राम विरोधी है तो भाजपा अहंकारी है, उसके अहंकार ने उसे 241 पर रोक दिया’

मो0 कुमेल डेस्क: राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य इंद्रेश कुमार ने…

24 hours ago

आन्ध्र प्रदेश की चन्द्र बाबु नायडू सरकार ने शुरू किया 16 हज़ार शिक्षको के भर्ती की प्रक्रिया

आदिल अहमद डेस्क: आंध्र प्रदेश में चंद्रबाबू नायडू सरकार ने गुरुवार को राज्य में 16…

24 hours ago

पानी की पाइप लाइन के मिटटी में दफ्न थी किशोरी की कई टुकडो में लाश, 13 मई की सुबह से गायब थी किशोरी, पुलिस जुटी जांच में

तारिक खान डेस्क: मध्य प्रदेश के रीवा के निकट स्थित मऊगंज जिले के थाना नईगढ़ी…

1 day ago

बोले जयराम रमेश ‘अपनी गिरती हुई अंतरराष्ट्रीय छवि को बचाने के लिए पीएम मोदी जी7 शिखर सम्मलेन में शामिल होने इटली जा रहे’

तारिक़ खान डेस्क: कांग्रेस के महासचिव जयराम रमेश ने गुरुवार को आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री…

2 days ago