पांच साल की बच्ची के साथ सुनसान बगीचे में युवक ने किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

मो0 कुमैल

कानपुर: पांच साल की मासूम बच्ची के साथ युवक ने दुष्कर्म किया। घटना कानपुर में चौबेपुर के एक गाव की है जहाँ शुक्रवार की शाम घर के पास खेल रही पांच साल की बच्ची को पास ही सुनसान बगीचे में ले जाकर गांव के एक युवक ने दुष्कर्म किया। वारदात को अंजाम देने के बाद बच्ची को वहीं छोड़कर भाग गया। बच्ची के पिता ने थाने में घटना की तहरीर दी है।

सूचना मिलने पर एसपी आउटर तेज स्वरूप सिंह ने गांव पहुंचकर मामले की तहकीकात की। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पिता ने पुलिस को दी नामजद तहरीर में कहा है कि शुक्रवार को वह खेत में काम करने गया था, पत्नी भी घर पर नहीं थी। उसकी पांच साल की बच्ची घर के पास खेल रही थी। तभी गांव का ही एक युवक उसे नजदीक के सुनसान बगीचे में ले गया और वहां उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद बच्ची को वहीं छोड़कर भाग गया।

उसके रोने की आवाज सुनकर आसपास मौजूद लोगों ने पहुंचे और बच्ची का हाल देख उन्हें घटना की जानकारी दी। बच्ची की हालत बिगड़ने पर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। वहां से डॉक्टरों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। उधर, थानाध्यक्ष जगदीश पांडेय ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी अरविंद नाथ को गिरफ्तार कर लिया गया है। पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया गया है। पुलिस रिपोर्ट का इन्तिज़ार कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.