देखे वायरल वीडियो: बिना हेलमेट पहने मोटरसाइकिल चला रहा था युवक, जाने क्या कहा पुलिसकर्मी ने जिससे युवक हुआ शर्मसार

शाहीन बनारसी

सोशल मीडिया पर हर दिन कोई न कोई मज़ेदार वीडियो वायरल होता रहता है जिसे देख कभी-कभी हमे हैरानी होती है तो कभी हम अपनी हंसी को रोक नहीं पाते है। कभी-कभी वायरल वीडियो से हमे सीख भी मिल जाती है। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो को यूजर्स पसंद भी करते है और उसे ढेरो लाइक भी मिलते है। ऐसे ही एक मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो ने लोगो का दिल खुश कर दिया है। दोपहिया वाहन चलाते समय हेलमेट पहनना एक यातायात नियम है जिसे कभी भी किसी को नहीं भूलना चाहिए। अब, इसका सुझाव देने वाला एक मजेदार वीडियो इंटरनेट पर सामने आया है और सोशल मीडिया यूजर्स को पसंद भी आ रहा है। जी हां, पुलिसवाले का अंदाज देखकर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं।

दरअसल, एक बंदा बिना हेलमेट के मोटरसाइकिल पर जा रहा था तभी उसे पुलिसकर्मी ने रोक लिया। हालांकि, पुलिसवाले ने शख्स का चालान नहीं काटा, बल्कि उसे इस अंदाज में हेलमेट धारण करवाया कि शख्स कभी हेलमेट पहनना नहीं भूलेगा। यही वजह है कि वीडियो इंटरनेट पर खूब देखा जा रहा है। अगर आपने इस क्लिप को नहीं देखा है तो तुरंत देखिए और हेलमेट नहीं पहनते है तो पहनना शुरू कर दीजिए। यह वीडियो ट्विटर हैंडल @JaikyYadav16 ने शेयर किया।

उन्होंने कैप्शन में लिखा- इस भाई को इतनी इज्जत से तो शादी में सेहरा भी नहीं पहनाया गया होगा। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 1 लाख 91 हजार से अधिक व्यूज और साढ़े नौ हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। साथ ही, लोग इस दृश्य को देखकर अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। यह वीडियो 37 सेकंड का है, जिसमें पुलिसकर्मी एक बाइक सवार को गजब अंदाज में हेलमेट पहनाता नजर आ रहा है। मतलब, वह हेलमेट तो नॉर्मल तरह से ही पहना रहा है लेकिन शख्स को हेलमेट धारण करवाने के दौरान पुलिसवाला अपनी बातों को मंत्रोचारण के अंदाज में कह रहा है। जी हां, वह बोलता है- मैं आपको यह मुकुट (हेलमेट) यह कहकर धारण करवा रहा हूं कि इस मुकुट का मान रखिएगा। इस मुकुट को धारण करने के बाद व्यक्ति के दुर्घटनाग्रस्त होने पर छतिग्रस्त होने के चांसेस बहुत कम हो जाते हैं।

पुलिसकर्मी शख्स को यह कहते हुए जाने की आज्ञा देता कि उसका चेहरा उन्हें याद हो गया है अगर वह कभी बिना हेलमेट दिखा तो उससे 5 गुना चलान वसूला जाएगा। इस वीडियो को देखकर बहुत से लोग अपनी हंसी नहीं कंट्रोल कर पाए। कुछ लोगों ने कहा कि इस पुलिस अधिकारी का क्या नाम है। क्या गजब तरीके से मंत्रोचारण कर रहे हैं। वैसे यह लोगों को जागरूक करने का बड़ा ही गजब तरीका है। इसी तरह से तमाम यूजर्स ने वीडियो देखने के बाद आपने दिल की बात लिखी। हालांकि, कुछ यूजर्स ने इसे अब ये भाई कभी हेलमेट नहीं भूलेंगे। और हां  वीडियो देखने के बाद अपने राय भी कमेंट सेक्शन में जरुर लिखें।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *