शराबबंदी कानून लागू होने के बाद भी बिहार में छलकाए जा रहे थे जाम, मौके पर पहुंची पुलिस ने नशे में धुत तीन युवती और एक युवक को लिया हिरासत में

अनिल कुमार

पटना: बिहार में शराबबंदी कानून लागू है, मगर अक्सर ही शराब घटनाओं का कारण बन जाती है। जो इस बात को ज़ाहिर करती है कि शराब बंदी कितनी कारगर साबित हो रही है। अक्सर ही बिहार में छलकते जामो की चर्चाये सोशल मीडिया पर दिखाई देती है। इस बार इसका जीता जागता उदहारण पुलिस को मिल गया जब जमकर छलकाए जा रहे जाम के दरमियान अचानक पुलिस मौके पर पहुंच गई। मौका देख कर पुलिस भी हैरान रह गई जब उसने जाम को छलकाते हुवे तीन युवती और एक युवक को देखा।

पुलिस ने मौके से तीन युवती और एक युवक को हिरासत में ले लिया है। पुलिस को जानकारी मिली कि इस पार्टी से एक युवक शराब पीने के बाद पार्टी से जा चूका है। जबकि एक अन्य युवती ने शराब नहीं पी थी। जिससे पुलिस ने छोड़ दिया। शराब के नशे में धुत मिलने पर पुलिस ने तीन युवती और एक युवक को हिरासत में लिया है। पुलिस शराब तस्कर की तलाश में जुट गई है। बताया गया है कि शराबबंदी होने के बाद बर्थडे गर्ल ने ही पार्टी के लिए शराब की व्यवस्था की थी।

जानकारी के मुताबिक, शास्त्रीनगर थाना क्षेत्र के राजा बाजार इलाके में एक मकान से अचानक शोर आने लगा। जिससे सुनकर पहले आस-पास के लोगों ने नजर अंदाज कर दिया। शोर बढ़ने पर पुलिस को मामले की सूचना दी गई। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने कमरे का दरवाजा खुलवाया तो हैरान रह गई। पटना के आश्रम गली के एक मकान में जन्मदिन की पार्टी चल रही थी। मौके पर पुलिस को बीयर और शराब की बोतलें मिली। ..साथ ही यहां पुलिस को तीन युवती और एक युवक शराब के नशे में टल्ली मिले। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर सभी की ब्रेथ एनालाइजर से जांच की। जिसमें शराब पीने की पुष्टि हुई।

मुलरुप से सीतामढ़ी की रहने वाली एक युवती का जन्मदिन था। वह पटना में किराए का मकान लेकर रहती है। अपने जन्मदिन पर पार्टी देने के लिए उसने तीन युवती और दो युवक को बुलाया था। हालांकि, पुलिस के पहुंचने से पहले एक युवक वहां से चला गया, जबकि एक अन्य युवती शराब के नशे में नहीं मिली। नशे में मिलने पर पुलिस ने चारों को पूछताछ के लिए थाने ले गई। पुलिस का कहना है कि शराब तस्कर की पहचान की जा रही है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *