गुजरात चुनाव: कांग्रेस के “औकात” वाले बयान पर पीएम नरेन्द्र मोदी का ज़बरदस्त जवाब, देखे वीडियो में क्या कहा पीएम मोदी ने

यश कुमार

सूरत: गुजरात चुनाव अपने शबाब पर है। इस दरमियान जुबानी जंग काफी तेज़ हो गई है। इस बीच गुजरात विधानसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर एक बयान देते हुवे कांग्रेस नेता मधुसूदन मिस्त्री चुनाव में ‘औकात’ दिखा देने की बात कही थी। आज प्रधानमन्त्री नरेन्द्र मोदी ने मधुसुदन मिस्त्री के उस “औकात दिखा देने” वाले बयान पर एक रैली के दरमियान ज़बरदस्त जवाब दिया है।

सुरेंद्र नगर में आयोजित रैली में पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, “ये कांग्रेस वाले कहते हैं आ मोदी ने नी औकात बताबी देसू औकात..। (इस मोदी को औकात बता देंगे औकात..) मोदी को उसकी औकात दिखा देंगे, अहंकार है ये भाइयों अहंकार..। मोदी को उसकी औकात दिखा देंगे, आपको तो पता राजपरिवार से हैं, मैं तो एक सामान्य परिवार की संतान हूं, मेरी कोई औकात नहीं थी, आपको मेरी औकात दिखाने की ज़रूरत नहीं है। अरे, मैं तो सेवक हूं सेवक, मैं तो सेवादार हूं, सेवक की, सेवादार की कहीं औकात होती है?”

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यहीं नहीं रुके। उन्होंने कहा, “अरे आपने मुझे नीच कहा, नीची जाति का कहा, मौत का सौदागर कहा, गंदी नाली का कीड़ा कहा, आपको जो कहना था वो कहा, आपको हमारी औकात बताने की जरूरत है? हमारी कोई औकात नहीं थी। मेहरबानी करके विकास के मुद्दों की चर्चा करो। गुजरात को विकसित गुजरात बनाने के लिए आओ मैदान में। औकात बता-बात खेल से न भागो भाई।”

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *