हौसला बुलंद चोर: उड़ा दिया बंद दूकान का शटर तोड़ कर नगदी सहित लाखो का जेवर

ए0 जावेद

वाराणसी: वाराणसी के चौबेपुर थाना क्षेत्र के गौरा बाज़ार में एक आभूषण की दुकान का शटर तोड़ कर बीती रात चोरी ने लाखो के जेवरात सहित नगदी पर हाथ साफ़ कर दिया। घटना की जानकारी तब हुई सुबह न्यूज़ पेपर देने हाकर दूकान पर पंहुचा। टुटा हुआ शटर देख कर उसने इसकी जानकारी दुकानदार को दिया। जिसके बाद आनन फानन में मौके पर पहुचे दुकानदार ने 112 नबर पर फोन कर घटना की जानकारी दिया।

आभूषण की दूकान पर हुई चोरी का मामला सामने आते ही महकमे में हडकंप मच गया। सुचना पाकर मौके पर थाना प्रभारी चौबेपुर राजेश सिंह दल बल पहुचे और मामले की जानकारी हासिल कर मौके पर जांच पड़ताल किया। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर विवेचना शुरू कर दिया है। दुकानदार ने अपने शिकायती पत्र में 10-12 किलो चांदी के जेवर, 150-200 ग्राम सोने के जेवर और कुछ नगदी के चोरी हो जाने का मामला दर्ज करवाया है। पीड़ित के अनुसार चोरी गए जेवरो की कीमत लगभग 14-15 लाख बताया जा रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार वाराणसी के चौबेपुर थाना क्षेत्र के गोरा बाजार में जय मारूति अलंकार नाम से एक आभूषण की दूकान है। सारनाथ निवासी शिव सेठ इस दूकान के मालिक है। कल रात वह दूकान को रोज़मर्रा की तरह बंद कर अपने घर को चले गए थे। सुबह होने पर रोज़ की तरह हाकर न्यूज़ पेपर दूकान पर देने आया तो उसने देखा कि दूकान का शटर टुटा हुआ है। जिसकी सुचना उसने फोन पर दुकानदार शिव सेठ को दिया। सुचना पा कर मौके पर पहुचे शिव सेठ और उनके बेटे आकाश ने पुलिस को घटना के सम्बन्ध में अवगत करवाया। पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुटी है।

थाना प्रभारी राजेश सिंह ने बताया कि मामले में हर पहलू पर जाँच किया जा रहा है। कारोबारी से चोरी गए गहनों की बिल आदि उपलब्ध करवाने को कहा गया है साथ ही आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला जा रहा है। जल्द ही घटना का खुलासा हो जायेगा और घटना कारित करने वाले गिरफ्त में आयेगे।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *