अजीब-ओ-गरीब: रिश्तो को तार तार कर सगी मौसी ने बनाया सगे भांजे से सम्बन्ध, अब दोनों काट रहे शादी करने के लिए बवाल

तारिक़ खान

डेस्क: कल दोपहर से सोशल मीडिया पर एक अजीब इश्क बाज़ी का मामला सामने आ रहा है, जिसको जानकार हर कोई कह उठ रहा है कि ‘हे भगवान् घोर कलयुग है। मामला बिहार का है जहाँ सगी मौसी को अपने सगे भांजे से इश्क हो गया। इश्क भी खूब परवान चढ़ा और दोनों के जिस्मानी रिश्ते भी कायम हो गए। अब कल से दोनों ने बवाल काट रखा है की एक दुसरे के साथ ही रहेगे। एक दुसरे से शादी की जिद्द पाल कर बैठे है। गाँव वाले से लेकर पुलिस तक दोनों को समझा समझा कर थक चुकी है। मगर दोनों समझने को तैयार ही नही है। सबसे बड़ी बात है कि माशूका के रोल में आई मौसी का विवाह हो चूका है।

सगी मौसी को अपने सगे भांजे से इस कदर इश्क हो गया है की वह अपने पति को भी नहीं पहचान रही है। अब वो शादी के लिए अड़ गई है। मिली जानकारी के अनुसार, मामला मुजफ्फरपुर के कटरा थाना इलाके के एक गांव का है। दरअसल, कांटी थाना क्षेत्र की रहने वाली एक विवाहिता को अपनी ही बहन के बेटे के साथ इश्क हो गया। दोनों के बीच मौसी और भतीजे का रिश्ता है। बताया जा रहा है कि विवाहिता की बड़ी बहन का ससुराल कटरा के एक गांव में है। विवाहिता के बच्चे भी है।

पिछले दिनों से विवाहिता अपनी बहन के ससुराल में ही रुकी थी। कुछ दिन वहां रहन के बाद अपनी बहन के बेटे के करीब आते गई। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच संबंध भी बनने लगा था। वहीं कुछ दिन बाद युवक अपनी प्रेमिका मौसी को घुमाने भी ले गया था। घर वापस लौटे तो युवक की मां को दोनों पर शक हुआ। काफी पूछताछ करने के बाद दोनों ने एक दूसरे से प्रेम प्रसंग की बात को स्वीकार भी कर लिया।

मामला सामाजिक स्तर तक पहुंचा तो दोनों को समझाइश भी दी गई, लेकिन इसके बाद भी दोनों नहीं समझे तो मामला थाना पहुंचा। थाने में विवाहिता ड्रामा करने लगी। परिजनों ने विवाहिता को खूब समझाया, लेकिन किसी की एक ना सुनी और शादी की जिद पर अड़ गई। इस मामले में पेशोपेश में पड़ी है। किसी और से कोई आवेदन नहीं दिया गया है। महिला को समझाने में परिवार वाले लगे हुए हैं। पुलिस को शिकायत का इंतजार है। थानाध्यक्ष का कहना कि शिकायत दी जाएगी उसके आधार पर उचित कार्रवाई की जाएगी।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *