कल तलाश रही थी पुलिस अतीक के भाई अशरफ की पत्नी ज़ैनब और अतीक की बहन आयशा को कचहरी में, मगर दोनों आई, कही और मीडिया को बयान दिया और चली गई

तारिक़ खान

कल बुद्धवार की दोपहर में दोपहर में एक मैसेज सोशल मीडिया पर वायरल हुआ कि अशरफ की पत्नी और अतीक की बहन एक वकील के चैंबर में मीडिया से बात करेंगी। इसके बाद पुलिस सक्रिय हो गई। कई थानों की फोर्स के साथ अफसर कचहरी पहुंच गए। लेकिन जैनब और आयशा वहां से निकल गईं। फिर मैसेज चला कि दोनों महिलाएं हीरा हलवाई चौराहे पर मीडिया से बात करेंगी। थोड़ी देर में वहां भी फोर्स पहुंच गई। इसके बाद पुलिस को चकमा देकर जैनब व आयशा रानी रेवती देवी इंटर कॉलेज के पास पहुंच गईं और वहीं पर पत्रकारों से बात की।

उमेश पाल हत्याकांड के बाद एनकाउंटर के डर के बीच अतीक और अशरफ के परिवार के बीच कुछ दरार सी नजर आ रही है। अशरफ की पत्नी जैनब बुधवार को मीडिया से अपने परिवार के बारे में बात करती रही। जब पूछा गया तो जैनब ने कहा कि मैं अशरफ और अपने भाई सद्दाम की बात कर रही हूं। ये जो घटनाक्रम हुआ है वह अशरफ को नहीं पता था। उसने एक बार भी अतीक परिवार के बेगुनाह होने की बात नहीं की। इस बीच कचहरी परिसर छावनी में तब्दील हो गया और खुद की पीठ खुद से थपथपाने के लिये कई थानों की फोर्स ने परिसर को घेर लिया। जबकि दोनो महिलाओं ने पुलिस को चकमा देते हुवे मीडिया से कही और बात किया।

मीडिया से बात करते हुवे मीडिया से बातचीत में अशरफ की पत्नी जैनब ने आरोप लगाया कि उमेश पाल हत्याकांड से उसके पति का कुछ लेनादेना नहीं है। कई सालों से वह जेल में बंद है लेकिन पुलिस पूरा आरोप उसी पर लगा रही है। जैनब ने कहा कि पुलिस अशरफ का एनकाउंटर करने की साजिश रच रही है। जैनब ने कहा कि उसके भाई सद्दाम पर भी मुकदमे दर्ज किए गए हैं। दोनों महिलाओं ने आरोप लगाया कि अशरफ और उसके परिवार वालों को जबरन फंसाया जा रहा है। जैनब ने कहा कि उसने अतीक के बेटे असद को हमेशा बड़े बालों में ही देखा है। उमेश पाल पर हमले की फुटेज में असद है कि नहीं, वह नहीं जानती।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *