Crime

प्रयागराज के कटरा इलाके में चला बम, पुलिस बोली दो पक्षों के आपसी विवाद में चला बम, अतीक के वकील दया शंकर मिश्रा का दावा ‘मुझे डराने के लिए मेरे घर के बाहर मारा गया बम’

रेहान अहमद

प्रयागराज: कल मंगलवार को प्रयागराज के कटरा इलाके में बम फेंकने की ख़बर सामने आई है। अतीक़ अहमद के वकील दया शंकर मिश्रा का दावा है कि बम उनके घर के बाहर फेंका गया है। इस हमले में कोई घायल नहीं है। इस घटना के बाद पुलिस कमिश्नरेट प्रयागराज की ओर से जारी एक ट्वीट में कहा गया है कि यह दो पक्षों के बीच आपसी विवाद का मामला है और इस दौरान बम फेंकने की घटना हुई। अतीक़ अहमद के वकील के घर पर हमले की ख़बर सही नहीं है।

पुलिस ने अपने बयान में बताया कि आगे की कार्रवाई की जा रही है। मामले में अन्य जाँच चल रही है। पुलिस द्वारा जारी इस बयान के बाद सब कुछ शांत था, मगर इसी बीच अतीक के अधिवक्ता दया शंकर मिश्रा ने अपना बयान मीडिया को जारी किया। उन्होंने अपने बयान में दावा किया कि ‘तीन बम फेंके गए। मुझे लगता है कि इसके पीछे बड़ी साज़िश है। यह सब मुझे डराने के लिए किया जा रहा है।’

उन्होंने अपने बयान में बताया कि जिस समय मेरे घर के बाहर बम चलाया गया है। जिस समय घटना हुई है उस समय हमारे घर के अन्दर हमारी बहु और बेटी थी। यह सब इस लिए किया गया कि मैं डर जाऊ और प्रभावी पैरवी न करू। अधिवक्ता दया शंकर मिश्रा के इस बयान पर समाचार लिखे जाने तक प्रयागराज कमिश्नरेट पुलिस द्वारा कोई प्रतिक्रिया नही आई है।

बताते चले कि बृहस्पतिवार को प्रयागराज में गैंगस्टर से नेता बने अतीक़ अहमद और उनके भाई अशरफ़ अहमद की गोली मार कर हत्या कर दी गई थी। जिस वक्त अतीक़ अहमद और उनके भाई अशरफ़ पर हमला हुआ, उस वक्त पुलिसकर्मी उन्हें मेडिकल चेक-अप के लिए प्रयागराज के कॉल्विन अस्पताल लेकर आए थे। पत्रकार बनकर आए हमलावरों ने अस्पताल के ठीक पास, पुलिस के घेरे में चल रहे अतीक़ और अशरफ़ पर बेहद नज़दीक़ से गोलियां चलाईं और उनकी मौत के बाद धार्मिक नारेबाज़ी की।

pnn24.in

Recent Posts

‘इंडिया’ गठबंधन पर बोली ममता बनर्जी ‘टीएमसी “इंडिया” गठबंधन का हिस्सा बनी रहेगी’

शफी उस्मानी डेस्क: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी ने कहा है…

17 hours ago

बोले अमित शाह ‘हमे 400 सीट चाहिए क्योकि देश में स्थिरता लाना है’

आदिल अहमद डेस्क: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने दावा किया है कि केंद्र की…

17 hours ago

नेपाल में एमडीएच के 3 और एवरेस्ट के एक मसाले की बिक्री पर लगा अस्थाई बैन

आफताब फारुकी डेस्क: नेपाल ने कुछ भारतीय ब्रांड्स के मसालों की गुणवत्ता पर सवाल उठने…

17 hours ago