राखी सावंत को ज़बरदस्ती चूमने के 17 साल पुराने मामले में मीका सिंह ने किया हाई कोर्ट का रुख, अर्ज़ी देकर कहा आपसी सुलह हो गई है, केस रद्द कर दिया जाए

शिखा प्रियदर्शिनी

डेस्क: सिंगर मीका सिंह ने 17 साल पुराने मामले को रद्द करने के लिए बॉम्बे हाई कोर्ट का दरवाज़ा खटखटाया है। ये केस अभिनेत्री राखी सावंत को कथित तौर पर जबरन चूमने से जुड़ा है। मीका की याचिका में दावा किया गया है कि साल 2006 के इस मामले को रद्द किया जा सकता है, क्योंकि अभियुक्त और शिकायतकर्ता ने आपस में इस मुद्दे को सुलझा लिया है। ये याचिका सोमवार को जस्टिस एएस गडकरी और जस्टिस पीडी नाइक की खंडपीठ के सामने सुनवाई के लिए आई।

समाचार एजेंसी पीटीआई के अनुसार, राखी सावंत के वकील आयुष पासबोला ने अदालत को बताया कि एफ़आईआर को रद्द करने की सहमति से संबंधित हलफ़नामा हाई कोर्ट के रजिस्ट्री डिपार्टमेंट से गुम हो गया और इसलिए इसका पता नहीं चल सका। पीठ ने इसके बाद उन्हें अगले हफ़्ते तक नया हलफ़नामा दाखिल करने का निर्देश दिया।

मीका की वकील फाल्गुनी ब्रह्मभट ने कहा कि ये मामला पिछले 17 सालों से अधर में लटका हुआ है। उन्होंने कहा कि मीका सिंह के ख़िलाफ़ चार्जशीट दायर हो चुकी है लेकिन आरोप तय किए जाने बाकी हैं। उन्होंने कहा, “मीका सिंह और राखी सावंत ने मतभेद भुलाकर अपने मुद्दे सुलझा लिए हैं।” साल 2006 में अपने जन्मदिन की पार्टी में मीका सिंह ने कैमरे के सामने राखी सावंत को उनकी सहमति के बिना जबरन चूमा था। उन्हें छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ़्तार किया गया था और बाद में ज़मानत पर रिहा कर दिया गया था।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *