बोली साक्षी मलिक: बृजभूषण शरण सिंह को रावण कहना भी रावण का अपमान

तारिक़ खान

डेस्क: दिल्ली के जंतर-मंतर पर एक महीने से भी अधिक समय से धरना देने वाले पहलवानों में शामिल साक्षी मलिक ने कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह पर निशाना साधा है। ओलंपिक पदक विजेता रहीं साक्षी मलिक ने कहा है कि “बच्चियों का शोषण करने वाला शख्स आराम से एसी में सोता है लेकिन हम सड़क पर न्याय की भीख मांग रहे हैं।”

कई कुश्ती पहलवानों ने बृजभूषण शरण सिंह पर यौन शोषण के आरोप लगाए हैं और उन्हें गिरफ़्तार किए जाने की मांग को लेकर धरना दे रहे हैं। बताते चले कि मंगलवार को इस धरने का एक महीना पूरा हुआ। इस पर बृजभूषण शरण सिंह ने एक अख़बार से कहा, “जैसे मंथरा और कैकेयी ने रोल प्ले किया वैसे ही विनेश मेरे लिए कर रही हैं।”

बताते चले कि भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह पर महिला पहलवानों ने यौन शोषण का आरोप लगाते हुए महिला पहलवानों ने एफआईआर दर्ज करवाया है और उनकी गिरफ्तारी की मांग को लेकर पिछले एक महीने से जंतर मंतर पर धरनारत है। खाप पंचायतो ने भी महिला पहलवानों का समर्थन किया है और साथ ही किसान संगठनो ने भी पहलवानों का समर्थन किया और उसको लेकर अपना अलग-अलग विरोध की रुपरेखा तैयार कर चुके है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *