बिल्थरारोड(बलिया): मृत अधिवक्ता गोरखनाथ प्रकरण में एसडीएम और सीओ ने अधिवक्ताओ संग बैठक कर किया चर्चा

उमेश गुप्ता

बिल्थरारोड(बलिया): तहसील अधिवक्ता एसोसियेशन एवं तहसील अधिवक्ता सघर्ष समिति के संयुक्त तत्वावधान में एसडीएम ए0 आर0 फारुकी एवं सीओ रसड़ा मो0 फहीम अहमद संग पुलिस टीम ने मंगलवार को मृत अधिवक्ता गोरखनाथ के मामले में घटित घटना के बावत सार्थक चर्चा संपन्न हुई।

तहसील अधिवक्ता एसासियेशन के अध्यक्ष अरुण कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि सीओ रसड़ा द्वारा 15 दिनों के अन्दर घटना का राजफास करने का भरोसा दिया गया है। यह भी बताया कि शव के पीएम रिपोर्ट की सेकेण्ड्री जांच हेतु स्पेस्लिस्ट को भेजा गया है, जिसकी रिपोर्ट 12 दिनों में आयेगी। मत अधिवक्ता गोरखनाथ की पत्नी पुष्पा देवी से भी घटना के बावत अधिकारियों ने जानकारी प्राप्त की। अध्यक्ष श्रीवास्तव ने यह भी कहा कि आगामी 30 अगस्त को एसोसियेशन की बैठक होगी जिसमें अगली रणनीति पर विचार किया जायेगा।

इस मौके पर अरुण कुमार श्रीवास्तव, मंत्री मुनेश चन्द वर्मा, कोषाध्यक्ष विजय दत्त बब्बन पाण्डेय, जयप्रकाश यादव, जयप्रकाश प्रजापति, देवेन्द्र कुमार गुप्ता, लक्ष्मण पाण्डेय, त्रिभुवन कुमार, हरिन्द्र राजभर, चन्द्रमणि, राशिद कमाल पाशा, गंगेश मिश्रा, कलिन्दर यादव, बलवंत राजभर, राशिद अली, पिंकी सिंह, अमरजीत सिंह आदि लोग मौजूद रहे। ज्ञातव्य है कि अधिवक्ता गोरखनाथ की मौत के मामले को लेकर अधिवक्ता संघर्ष समिति के बैनर चले बीते 22 दिनों से तहसील का समस्त कामकाज ठप कर अधिवक्ता आंदोलनरत रहे।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *