मिर्जापुर: विद्यालय परिसर में बिजली गिरने से सात बच्चे झुलसे, कई उपकरण भी जले

रेहान अहमद

डेस्क: उत्तर प्रदेश के जिले मिर्जापुर में कल एक विद्यालय परिसर में बिजली गिरने से हादसा हो गया। हादसा  पटेहरा कला स्थित जवाहर नवोदय विद्यालय का है जहाँ रविवार को रात साढ़े आठ बजे गरज-चमक के साथ हो रही बारिश के दौरान बिजली गिरने से उसकी चपेट में आकर सात विद्यार्थी झुलस गए। सभी विद्यार्थियों को उपचार के लिए सीएससी पहुंचाया गया। बिजली गिरने से विद्यालय के उपकरण भी जल गए।

हादसे के सम्बन्ध में मिली जानकारी के अनुसार कल रविवार रात बारिश हो रही थी। बारिश के दौरान नवोदय विद्यालय परिसर में बिजली गिरी। बिजली की चपेट में आकर साथ विद्यार्थी झुलस गए। विद्यालय के प्राचार्य डॉ0 एसपी त्रिपाठी ने अध्यापकों के सहयोग से झुलसे नैंसी (11), शिवांशी (13), आदर्श (11), रिया (11), चांदनी (11), आकांक्षा (11), आदिति (12) को इलाज के लिए पटेहरा पीएससी पहुंचाया। जहां सभी बच्चों को इलाज के लिए भर्ती किया गया। बिजली गिरने से विद्यालय के जनरेटर समेत कई उपकरण भी जल गए।

डॉ0 वाजिद जमील ने बताया कि बिजली की चपेट में आकर झुलसे सभी बच्चों का इलाज किया जा रहा है। सभी बच्चे ठीक हैं। घटना की जानकारी मिलते ही एसडीएम के निर्देश पर नायब तहसीलदार बिंदु नंदन सिंह ने मौके पर पहुंचकर विद्यार्थियों के स्वास्थ्य की जानकारी ली। नायब तहसीलदार ने बताया कि झुलसे हुए सभी विद्यार्थियों का इलाज किया जा रहा है। सभी बच्चे ठीक हैं।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *