तमिलनाडु: अनियंत्रित होकर 100 फिट गहरी खाई में गिरी पर्यटक बस, 8 की मौत और 30 घायल, देखे दर्दनाक हादसे की तस्वीर

आफताब फारुकी

डेस्क: तमिलनाडु के मरापलम के पास शनिवार शाम को एक टूरिस्ट बस अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। बस जिस खाई में गिरी है उसकी गहराई लगभग 100 फिट बताया जा रहा है। इस दर्दनाक हादसे में मिल रही जानकारी के अनुसार अब तक 8 लोगों की मौत हो गई। मृतकों में तीन महिलाएं और 5 पुरुष शामिल हैं। बस राज्य के कोयंबटूर जिले में ऊटी से मेट्टुपालयम जा रही थी।

Tamil Nadu: Tourist bus went out of control and fell into a 100 feet deep gorge, 8 dead and 30 injured, see the picture of the painful accident.

वही इस दुर्घटना में मिल रही जानकारी के अनुसार 30 से ज्यादा लोग घायल हो गए है। माना जा रहा है कि मृतकों की संख्या अभी और बढ़ सकती है। मौके पर पुलिस और स्थानीय लोग पहुंच गए हैं। सभी घायलों को कुन्नूर के सरकारी अस्पताल पहुंचाया गया है। जहाँ उनका इलाज चल रहा है। घायलों में कई गम्भीर रूप से घायल है।

पुलिस के अनुसार शुरुआती जांच निकल कर सामने आया है कि बस ड्राइवर ने स्टेयरिंग से कंट्रोल खो दिया था, जिसकी वजह से बस बेकाबू होकर खाई में जा गिरी। सभी घायलों को रस्सी के सहारे बाहर निकाला गया। कोयंबटूर जोन के डीआईजी ने बताया कि हादसे के दौरान बस में 55 लोग सवार थे। हादसे के मुख्य कारणों की जांच की जा रही है।

समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, पीड़ित तेनकासी जिले के कदयम के रहने वाले थे और जब यह घटना हुई तब वे घर लौट रहे थे। वाहन के चालक के नियंत्रण खोने के बाद बस खाई में गिर गई और स्थानीय लोग, पुलिस और अग्निशमन एवं बचाव सेवाओं के सदस्य पीड़ितों की मदद के लिए दौड़े और घायलों को बचाया। अधिकांश घायल व्यक्तियों को चिकित्सा उपचार के लिए नजदीकी कोयंबटूर भेजा गया है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *