Politics

‘श्री कृष्ण की कृपा रही लड़ूंगी चुनाव’: कंगना रनौत

शिखा प्रियदर्शिनी

डेस्क: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने लोकसभा चुनाव को लेकर एक बड़ा ऐलान किया। कंगना रनौत अगामी 2024 के होने वाले लोकसभा चुनाव में उतर सकती है। इसे लेकर उन्होंने खुद इसकी घोषणा की। दरअसल, हाल ही में कंगना की फिल्म तेजस रीलीज हुई जिसके बाद वह द्वारकाधीश मंदिर के दर्शन के लिए गई थीं जहां भगवान के दर पर माथा टेकने के बाद एक्ट्रेस ने मीडिया से बातचीत की और इस दौरान उन्होंने कहा कि श्री कृष्ण की कृपा रही तो लोकसभा चुनाव लड़ूंगी।

कंगना ने इंस्टा पर द्वारकाधीश मंदिर के दर्शन करते हुए फोटो शेयर की। जिसमें वह हर बार की तरह पारंपरिक साड़ी में सजी धजी नज़र आई और एक्ट्रेस ने बताया कैसे वो कई दिनों से बेचैन थीं। ऐसे में द्वारकाधीश के दर्शन करने के बाद उनके मन को शांति मिली है। वो अब पहले से अच्छा महसूस कर रही हैं।

कंगना अपनी परेशानी बताते हुए लिखा कि कुछ दिनों से हृदय बहुत व्याकुल था, ऐसा मन हुआ कि द्वारकाधीश के दर्शन करूं। श्री कृष्ण की इस दिव्य नगरी द्वारका में आते ही, यहां की धूल मात्र के दर्शन से ऐसा लगा कि मेरी सारी चिंताएं टूट कर मेरे कदमों में गिर गई हों। मेरा मन स्थिर हो गया और अनंत आनंद की अनुभूति हुई। हे द्वारकाधीश इसी तरह अपनी कृपा बनाये रखना। हरे कृष्णा। कंगना ने एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें वो द्वारका नगरी को नाव में बैठकर घूम रही हैं। उन्होंने इस जगह की तारीफ की है।

pnn24.in

Recent Posts

‘इंडिया’ गठबंधन पर बोली ममता बनर्जी ‘टीएमसी “इंडिया” गठबंधन का हिस्सा बनी रहेगी’

शफी उस्मानी डेस्क: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी ने कहा है…

11 hours ago

बोले अमित शाह ‘हमे 400 सीट चाहिए क्योकि देश में स्थिरता लाना है’

आदिल अहमद डेस्क: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने दावा किया है कि केंद्र की…

11 hours ago

नेपाल में एमडीएच के 3 और एवरेस्ट के एक मसाले की बिक्री पर लगा अस्थाई बैन

आफताब फारुकी डेस्क: नेपाल ने कुछ भारतीय ब्रांड्स के मसालों की गुणवत्ता पर सवाल उठने…

11 hours ago