फिल्म अन्नपूर्णी को लेकर हुए विवाद और नेटफ़्लिक्स से इसे हटाए जाने के बाद अभिनेत्री नयनतारा ने दी अपनी प्रातक्रिया

शिखा प्रियदर्शिनी

डेस्क: फिल्म अन्नपूर्णी को लेकर हुए विवाद और नेटफ़्लिक्स से इसे हटाए जाने के बाद फ़िल्म की अभिनेत्री नयनतारा ने इस फ़िल्म पर और लोगों की आपत्ति पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि फिल्म अन्नपूर्णी के ज़रिए हम लोगों को एक सकरात्मक संदेश देना चाहते थे, ये फ़िल्म लोगों को प्रेरित करने के लिए बनायी गई थी और किसी की भावनाओं को दुखाना हमारा मकसद नहीं था।

गुरुवार को इंस्टाग्राम पर उन्होंने लिखा- “हम एक सकारात्मक संदेश देने की ईमानदार कोशिश कर रहे थे, जिससे अनजाने में लोगों की भावनाएं आहत हुईं। हमें उम्मीद नहीं थी कि एक फिल्म जिसे सेंसर बोर्ड ने पास किया है और जो थिएटरों में रिलीज़ हो चुकी है उसे ओटीटी से हटाया जाएगा। मैं और मेरी टीम किसी की भावनाएं आहत करना नहीं चाहते और हमें मामले की गंभीरता का अहसास है।”

“मैं खुद भगवान में आस्था रखती हूं और अक्सर मंदिर जाती हूं, तो मैं लोगों की भावनाएं आहत करने के बारे में सोच भी नहीं सकती। जिन्हें भी हमारी फ़िल्म से दुख पहुंचा है, मैं उनसे माफ़ी मांगती हूं।”

बताते चले तमिल फिल्म ‘अन्नपूर्णी: द गॉडेस ऑफ फूड’ में नयनतारा मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म एक रूढ़िवादी हिंदू ब्राह्मण परिवार की एक लड़की की कहानी है जो कठिनाइयों का सामना करते हुए शेफ बनने का सपना देखती है। ये फ़िल्म 1 दिसंबर को सिनेघरों में रिलीज़ की गयी थी और 29 दिसंबर को इसे नेटफ़्लिक्स पर रिलीज़ किया गया था। लेकिन ओएटीटी पर आते ही इसे लेकर विवाद शुरू हो गया। इस फिल्म के खिलाफ़ एफ़आईआर रिलीज़ की गयी और फिर इसे नेटफ़्लिक्स से हटा लिया गया।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *