केंद्र सरकार नही चाहती कि मैं लोकसभा चुनाव में प्रचार करू, इसीलिए मेरी छवि ख़राब करने के लिए ईडी का समन भेज रही: अरविन्द केजरीवाल

ईदुल अमीन

डेस्क: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार को आरोप लगाया कि भाजपा के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार आगामी लोकसभा चुनाव में उन्हें प्रचार करने से रोकने के लिए गिरफ्तार कराना चाहती है। केजरीवाल ने भाजपा पर अपनी छवि ख़राब करने का भी आरोप लगाया है।

द हिंदू की खबर के मुताबिक, केजरीवाल ने भाजपा पर उनकी छवि खराब करने का आरोप लगाया और कहा कि उनकी ईमानदारी उनकी सबसे बड़ी संपत्ति है। आम आदमी पार्टी के संयोजक केजरीवाल बुधवार को तीसरी बार प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के भेजे समन पर हाजिर नहीं हुए थे। उनका कहना है कि मेरे वकीलों ने ईडी के समन को अवैध बताया है। केजरीवाल ने कहा कि उन्होंने ईडी को पत्र लिखकर बता दिया है कि उनका समन अवैध है, लेकिन अब तक कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

उन्होंने सवाल उठाया कि ‘क्यों मुझे लोकसभा चुनाव से पहले समन भेजे जा रहे हैं? ऐसा इसलिए है क्योंकि भाजपा मुझसे पूछताछ नहीं, बल्कि ईडी से गिरफ्तार कराना चाहती है।’ ज्ञात हो कि केजरीवाल को आबकारी नीति घोटाले के मामले में समन भेजे गए हैं।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *