हमीरपुर: धार्मिक कार्यक्रम में शामिल होने गई किशोरी का हरपाल, दीपक और सुनील ने अपहरण कर जंगल में बंधक बना किया सामूहिक दुष्कर्म, पुलिस जुटी आरोपियों के तलाश में

अनुराग पाण्डेय

डेस्क: हमीरपुर जिले में एक नाबालिक लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात सामने आई है। घटना हमीरपुर जिले के ललपुरा थानाक्षेत्र के एक गांव की है जहाँ शनिवार शाम यज्ञ देख कर घर लौट रही किशोरी को जबरन जंगल में खींचकर ले जाकर तीन युवकों ने बारी बारी से सामूहिक दुष्कर्म को घटना को अंजाम दिया। घटना के बाद से आरोपी फरार हैं। पीड़िता की शिकायत पर मुदकमा दर्ज कर पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

पीड़िता के परिजनों ने बताया कि उनकी नाबालिग बेटी धार्मिक कार्यक्रम में शामिल होने आई थी। परिजन भी उसके साथ आए थे। इसी दौरान हरपाल, दीपक और सुनील ने उसका अपहरण कर घसीटते हुवे उसको करीब के जंगल में ले गए। जहाँ तीनो ने उसे बंधक बना लिया और पूरी रात उसके साथ बारी बारी से सामूहिक दुष्कर्म किया। इधर जब कई घंटों तक लड़की नही लौटी तो परिजनों से उसे ढूढ़ने की कोशिश की। मगर नहीं मिली। इस दरमियान दरिंदो के चंगुल से छुट कर जब वह घर पहुची तो उसने उन्हें पूरी घटना के बारे में बताया। परिजनों ने थाने पहुंचकर पुलिस को पूरे मामले कि जानकारी दी।

पीड़िता के पिता की माने तो रात में गांव में धार्मिक कार्यक्रम हो रहा था, जो पूरी रात चलना था। इसी में शामिल होने के लिए वह अपनी बेटी को लेकर आए थे। साथ में बाकी परिजन भी थे। इसी दौरान लड़की टॉयलेट के लिए कार्यक्रम से बाहर निकली। जिसके बाद तीन युवक हरपाल, दीपक और सुनील ने मिलकर उसका अपहरण कर लिया। वह उसे पास के जंगल में ले गए और सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। सुबह जब उन्हें लड़की मिली तो उसने अपने साथ हुई आप बीती बताई। सीओ सदर राजेश कमल ने बताया की शनिवार (24 फरवरी 2024) शाम 14 वर्षीय लड़की गैंगरेप का शिकार हो गयी। इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। आरोपियों की तलाश कर रही है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *