ज़ालिम अर्धांगनी: चन्द्र प्रकाश दे रहा था अपनी बहन को शादी में सोने की अंगूठी और एलसीडी, पत्नी ने मना किया मगर वह नही माना तो भाइयो के साथ मिल कर मंडप में ही कर दिया पति की पीट पीट कर हत्या

फारुख हुसैन

बाराबंकी: यूपी के बाराबंकी में शादी के मंडप में दुल्हन के भाई का क़त्ल होने की सनसनीखेज़ वारदात सामने आई है। इस हत्याकाण्ड को करने वाले और कोई नहीं बल्कि मृतक की पत्नी और साले थे। वही क़त्ल की वजह भी दिल दहला देने वाली है। बताया जा रहा है कि मृतक युवक ने अपनी बहन की शादी में गिफ्ट दिया तो पत्नी ने भाईयों के साथ मिलकर पति को ही मार डाला।

दरअसल युवक अपनी बहन की शादी में एलईडी टीवी व सोने की अंगूठी देना चाह रहा था। पत्नी लगातार पति के इस फैसले का विरोध कर रही थी। पति ने जब पत्नी की बात नहीं मानी तो पत्नी ने मायके वालों को बुला लिया और पति को तब तक पिटवाया जब तक उसकी मौत नही हो गई। ये खौफनाक घटना लखनऊ से सटे बाराबंकी जिले के बड्डूपुर थाना इलाके की है।

जब ये कत्ल की वारदात हुई तब बहन की शादी के लिए मंडप तैयार हो रहा था। बहन के मंडप में ही युवक की पीट कर हत्या कर दी गई। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई। मृतक की पत्नी और साले समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है। शादी की खुशियों की जगह परिवार में मातम छा गया।

पुलिस के मुताबिक बड्डूपुर के सहरी मजरे झरसावा गांव में रहने वाले चंद्र प्रकाश मिश्र (35) की बहन पूजा की 26 अप्रैल को शादी थी। घर में जोर शोर से शादी की तैयारियां चल रही थीं। पूजा का भाई चंद्र प्रकाश भी खुशी खुशी शादी की तैयारियों में लगा हुआ था। वह अपनी बहन को एलईडी टीवी व सोने की अंगूठी गिफ्ट में देना चाहता था। पुलिस के अनुसार इस बात को लेकर उसकी पत्नी छवि मिश्रा विरोध कर रही थी।

सोमवार की शाम पति पत्नी के बीच झगड़ा हुआ था। मंगलवार को पति पत्नी के बीच झगड़ा इस कदर बढा कि पत्नी ने मायके से भाईयों को बुला लिया। मायके से आए लोगों ने चंद्र प्रकाश को लाठी डंडों से पीट-पीट कर मार डाला। बताया जा रहा है कि चंद्र प्रकाश की चार साल पहले ही शादी हुई थी। चंद्र प्रकाश का एक साल का बेटा गोपाल है। शादी की खुशियों की जगह परिवार में मातम फैल गया है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *