कर्णाटक: कथित रिश्वतखोरी और मतदाताओं पर अनुचित प्रभाव डालने के आरोप में भाजपा प्रत्याशी के0 सुधाकर पर दर्ज हुई ऍफ़आईआर, बरामद हुआ 4.8 करोड़ नगद

ईदुल अमीन

डेस्क: चुनाव आयोग ने शुक्रवार को कहा कि कथित रिश्वतखोरी और मतदाताओं पर अनुचित प्रभाव डालने के आरोप में भाजपा उम्मीदवार के0 सुधाकर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया और 4.8 करोड़ रुपये की नकदी भी जब्त की गई। कर्नाटक के मुख्य निर्वाचन अधिकारी ने शुक्रवार को ‘एक्स’ पर एक पोस्ट में कहा कि चिक्काबल्लापुरा के एफएसटी ने 4.8 करोड़ रुपये की नकदी जब्त की।

प्रतीकात्मक तस्वीर

डेक्कन हेराल्ड की रिपोर्ट के मुताबिक, उन्होंने बताया कि चिक्काबल्लापुरा की फ्लाइंग स्क्वॉड टीम (एफएसटी) ने कार्रवाई की थी। चिक्काबल्लापुरा निर्वाचन क्षेत्र की राज्य निगरानी टीम द्वारा 25 अप्रैल को मदनायकनहल्ली पुलिस स्टेशन में भाजपा उम्मीदवार के0 सुधाकर के खिलाफ एक एफआईआर भी दर्ज की गई है।  उन्होंने पोस्ट किया कि रिश्वतखोरी और मतदाताओं पर अनुचित प्रभाव के लिए लोक प्रतिनिधित्व अधिनियम और आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज की गई है।

द मिंट की रिपोर्ट के मुताबिक, चुनाव आयोग ने शुक्रवार को कहा कि के0 सुधाकर अब कथित रिश्वतखोरी और मतदाताओं पर अनुचित प्रभाव डालने के आरोपों का सामना कर रहे हैं। पूर्व मंत्री के। सुधाकर चिक्कबल्लापुरा से वर्तमान भाजपा उम्मीदवार हैं। इस निर्वाचन क्षेत्र में हाल ही में लोकसभा चुनाव के मतदान से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली हुई थी। चिक्कबल्लापुरा के अलावा पीएम मोदी ने बेंगलुरु में भी एक मेगा रैली को संबोधित किया था।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *