सस्ता होटल कही पड़ न जाए भारी…? सोशल मीडिया पोस्ट से हुआ खुलासा, दिल्ली स्थित एक होटल के कमरे में जबरन घुस आई महिला ने उतारे अपने कपडे, खीची फोटो और किया गया ब्लैकमेल

ईदुल अमीन

डेस्क: सस्ती चीज़े कभी कभी काफी महँगी भी पड़ जाती है। ऐसा ही हुआ होगा शायद उस शख्स के साथ जिसने दिल्ली में एक होटल बुक करवाया और अभी आराम कर ही रहा था कि उसके कमरे में कुछ लोगो के साथ एक युवती जबरन घुस आई और अपने कपडे उतार कर कई फोटो क्लिक किया। इसके बाद युवक को बलैकमेल करके पैसे ऐठे। मामला कब का है इसका तो खुलासा नही हुआ है। मगर इस घटना का खुलासा एक एक्स (पहले ट्वीटर) पोस्ट से हुआ।

मामला दिल्ली के पहाड़गंज इलाके का है, जहा एक शख्स ने होटल का कमरा बुक किया। वो कमरे में जाने के बाद बस आराम ही कर रहा था कि तभी उसके दरवाजे पर दस्तक हुई। उसने दस्तक के बाद जैसे ही दरवाजा खोला तो उसके कमरे में चार पांच लोग जबरदस्ती लोग घुस आए। उनके साथ एक महिला भी शामिल थी।  कमरे में आते ही महिला ने अपने कपड़े उतार दिए और फिर उन लोगों ने उस शख्स के भी कपड़े नोंच नोंचकर उतार दिए।

फिर दोनों को बिस्तर पर लिटाकर महिला के साथ फोटो खिंचाने को कहा।जब उस शख्स ने आनाकानी की तो कमरे में आए गुंडों ने उसे जमकर पीटा। इसके बाद आरोपियों ने महिला के साथ उसकी तस्वीरें लीं और धमकी दी कि अगर उसने कुछ भी कहा तो ये तस्वीरें सार्वजनिक कर दी जाएंगी। उसे छोड़ने के लिए 15000 रुपये देने को कहा गया। पीड़ित ने शिकायत दर्ज नहीं कराई है, क्योंकि ऐसा लगता है कि इसमें पुलिस भी शामिल थी। उसने भुगतान किया और वहां से भाग गया।

दरअसल ये मामला तब सामने आया जब एक महिला ने सोशल साइट एक्स पर एक पोस्ट साझा की जिसमें पहाड़गंज में सस्ते होटल बुक न करने की हिदायत दी। उस महिला ने कहा कि उन्हें अपने एक दोस्त का कॉल आया था। जिसमें उसने बताया कि उनके एक सहकर्मी दिल्ली में एक सम्मेलन में आए हुए थे। उन्होंने पहाड़गंज के पास एक सस्ता होटल बुक किया, क्योंकि उन्हें सिर्फ अपना सामान रखना था और सम्मेलन के लिए जाना था।

पोस्ट में लिखा है कि जब वो अपने काम के बाद होटल के कमरे में लौटा तो कुछ ही मिनटों में 4-5 गुंडे एक महिला के साथ उनके कमरे में घुस आए। महिला ने तुरंत अपने कपड़ उतार दिए। शख्स इससे पहले कुछ समझ पाता उन लोगों ने पीड़ित को थप्पड़ जड़ दिए। पोस्ट करने वाली महिला ने लोगों से अपील की कि होटल बुक करने से पहले उसके बारे में अच्छी तरह पता लगा लें। महिला ने बाद में जानकारी दी कि पुलिस ने संपर्क किया है। मामले में कार्रवाई करने और जांच का भरोसा भी दिया है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *