गर्लफ्रेंड ने शादी से किया इंकार तो BF ने रस्सी से जकड़कर किया रेप… दोनों गालों पर लोहे की गर्म रॉड से लिखा अपना नाम AMAN

फारुख हुसैन

लखीमपुर-खीरी: खीरी जनपद से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां प्रेमिका के शादी से इंकार करने पर प्रेमी ने खौफनाक वारदात को अंजाम दे डाला। सिरफिरे प्रेमी ने हाथ-पैर बांधकर रेप किया और इसके बाद गुस्से में प्रेमिका के गाल पर लोहे की गर्म रॉड से जबरन अपना नाम AMAN लिख दिया।

धौरहरा थाना क्षेत्र के एक गांव के रहने वाले अमन नाम के लड़के का अपने ही गांव की एक लड़की से पिछले कई सालों से प्रेम संबंध चल रहा था। लेकिन अभी हाल में जब अमन ने अपनी प्रेमिका से शादी करने की इच्छा जताई तो युवती ने मना कर दिया. इससे अमन भड़क उठा. गुस्से में उसने लोहे की गर्म रॉड से युवती के दोनों गालों पर अपना नाम (AMAN) लिख दिया।

पुलिस ने युवती की तहरीर पर आरोपी युवक अमन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। फिलहाल आरोपी की तलाश की जा रही है। मगर वह अभी फरार है। पीड़िता ने बताया की वो दुकान पर सामान लेने गई थी। अमन ने लड़की को 19 तारीख के दिन मुंह दबाकर अपने घर उठा ले गया। पहले प्रेमिका के साथ गलत काम किया। अमन ने फिर गर्म रॉड से लड़की का चेहरा जला दिया और अपना नाम लिख दिया।

सबसे हैरानी की बात ये है कि आरोपी जब ये सब कर रहा था तब उसकी बहन और उसकी मां ने लड़की को पकड़ रखा था। लड़की चिल्लताती रही और कोई बचाने नहीं आया। युवती का कहना है कि हमें इंसाफ चाहिए, हम उसे लड़के को सजा दिलाना चाहते हैं।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *