पोस्टर पर मचा बवाल

लखनऊ। समर रुदौलवी। शहर  में हिंदू देवताओं के आपत्तिजनक विज्ञापन पर बवाल मच गया है। जिसमें भगवान कृष्‍ण व राधा की तस्वीर में राधा को अर्द्घनग्न दिखाया गया है। इस पर भाजपा व हिंदू सेना के कार्यकर्ताओं ने कड़ी आपत्ति जताते हुए हंगामा किया, पुलिस मौके पर पहुंच गई है और प्रदर्शन कर रहे लोगों को वहां से हटा दिया।

दरअसल यूपी में 14 फरवरी को पर्यटन दिवस के रूप में मनाया जा रहा है। इस दिन वाजिद अली शाह फेस्टिवल का भी आयोजन किया गया है, जिसमें राधा-कृष्‍ण नाम से प्ले भी दिखाया जाएगा। जिसके लिए सभी अखबारों में विज्ञापन भी दिया गया है और शहर भर में होर्डिंग्स लगाए गए है। इस पर सफाई देते हुए प्रमुख सचिव पर्यटन नवनीत सहगल का कहना है कि ये कार्यक्रम ‌एक निजी संस्‍था का है, जिसे मशहूर फिल्मकार मुजफ्फर अली करवा रहे हैं। हम लोगों ने कुछ कार्यक्रम निजी संस्‍थाओं को भी करवाने के ‌लिए द‌िए हैं। इस बारे में उनसे बात की जाएगी और होर्डिंग्स में लगी तस्वीरों को ठीक किया जाएगा प्ले का निर्देशन करने वाले मुजफ्फरअली का कहना है कि ये बहुत पुरानी पेंटिंग है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *