मऊ की खबरे, संजय ठाकुर और यशपाल के साथ। (तस्वीर-जब कुदरत ने लहराया तिरंगा

जिस मुल्क का झंडा खुद कुदरत फहराये, उस मुल्क का फिर दुश्मन क्या बिगाड़ पाये।
(भारत के एक खेत की सुबह)
संजय ठाकुर, यशपाल सिंह। 
●प्रधानाध्यापक समेत 5 नपे, 42 का रुका वेतन, बीआरसी समन्वयकों को मिली कड़ी चेतावनी
मऊ : निर्वाचन कार्य में लापरवाही बरतने में जिले के एक प्रधानाध्यापक सहित पांच अध्यापकों को बेसिक शिक्षा अधिकारी राकेश ने जिलाधिकारी के निर्देश पर निलंबित कर दिया है। दोहरीघाट के बीएलओ सुपरवाइजर सुबाष चंद यादव प्रधानाध्यापक नुरूल्लाहपुर को विधान सभा क्षेत्र मधुबन के बूथ संख्या 139 से 145 के बीएलओ की जांच ठीक से न करने पर निलंबित कर दिया गया। इसी प्रकार सहायक अध्यापक गौतम प्राथमिक विद्यालय मिश्रौली बीएलओ का दायित्व निवर्हन न करने व प्रदीप कुमार सिंह सहायक अध्यापक दोहरीघाट व धनुषधारी यादव सहायक अध्यपाक दोहरीघाट बीएलओ सुपवाइजर, तथा बृजेश प्रताप सहायक अध्यापक दोहरीघाट बीएलओ को निलंबित किया कर दिया गया। इसी क्रम में मुहम्मदाबाद के 42 का वेतन अवरूद्ध किया गया।
●करेंट की चपेट में आने से अधेङ की मौत
मऊ :- मुहम्मदाबाद गोहना थाना अंतर्गत स्थानीय बाजार निवासी मुन्नर (42) की करेंट लगने से मौत हो गई। बिजली का तेज झटका लगने के बाद निजी अस्पताल में ले जाया गया। वहां से रेफर होने के बाद उसे गंभीरावस्था में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। मुन्नर अपने खेत में मिट्टी खोद रहा था कि ऊपर से गुजर रहे बिजली के तार से उसका फावड़ा छू गया।
●मऊ के घोसी में बाइक सवारों ने राह चलते आधा दर्जन को बेवजह मारा चाकू
न कोई दुश्मनी ना कारण,न किसी विशेष व्यक्ति को निशाना, बस तेजी से मोटरसाइकिल से गुजरते जाते और सामने से आ रहे व्यक्ति या आगे जा रहे को पीछे से उसके समीप जाकर चाकू से प्रहार कर चलते बने। यह घटना गुरुवार की रात घोसी कस्बे के आसपास लगभग नौ बजे हुई। बाइक सवारों ने नगर के मधुबन मोड़ से मानिकपुर असना एवं दोहरीघाट नहर के किनारे सराय बड़े के बीच जमकर दहशत फैलाया। सूचना पर पुलिस के पहुंचने तक मोटरसाइकिल सवार युवक भाग निकले।
●कार ने मारा बाइक सवार को टक्कर, मौके पर मौत।
मऊ – मोहम्दाबाद गोहाना थाना अंतर्गत स्थानीय बाजार में अनियंत्रित तेज रफ़्तार  बैगनार ने बाइक में मारी टक्कर, बाइक सवार एक युवक की मौत , मौके पर पहुंची पुलिस , बैगनार को लिया कब्जे में, चालक अभी तक फरार है।
●बस के धक्के से बाइक सवार घायल।
मऊ –  कोपागंज थाना के स्थानीय पुलिस चौकी के पास तेज रफ़्तार बस ने बाइक को मारी टक्कर, गंभीर रूप से बाइक सवार युवक घायल,  जिला अस्पताल में भर्ती ।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *