मुलायम सिंह यादव ने बुला कर कहा था तुम्हारा पुराना घर है आओ -अफ़ज़ाल अंसारी

यशपाल सिंह/संजय ठाकुर।
आजमगढ़ : आगामी 2017 विधानसभा चुनाव को देखते हुए आजमगढ़ पहुंचे कौमी एकता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष अफजाल अंसारी का कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि प्रदेश व केन्द्र सरकार ने जो वादे किये थे उन वादों को वह पूरा नही कर पायी।

आजमगढ़ जिले के नेहरू हाल में कार्याकर्ताओं को सम्बोधित करने के बाद मीडिया से बात करते हुए कहा कि पूर्वाचल व उत्तर प्रदेश की राजनीति के लिए आजमगढ़ का बहुत ही महत्व है। सपा द्वारा न विलय किये जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि पिछले दिनों जो भी घटना हुई उस आग में आजमगढ़ भी झुलस गया, यह अलग बात है कि दमकल के पानी से बाद में आग को बुझा दिया गया। बलराम यादव को बर्खास्त किया जाना इतने कद्दावर मंत्री को और फिर उन्हें वापस लेना इतनी बड़ी घटनाएं हुई है और लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है। उन्होंने कहा कि सपा में विलय के लिए उन्होंने कोई आवेदन नही किया था और ना ही कोई पहल की थी। मुलायम सिंह यादव ने बुलाया बात किया और कहा कि यह तुम्हारा पुराना घर है आओ। उन्होंने कहा कि अब वह तीसरा मोर्चा बनायेंगे जिसमें कुल 17 छोटी पार्टियां  है जिनको दरकिनार कर दिया गया है, हम लोगों की ख्वाहिश है कि एक मोर्चा बनाया जाय। उन्होंने कहा कि यह जो मोर्चा बने वह अपने दम पर 50 से 75 सीट जीत कर आये ताकि उ0प्र0 में अब किसी की सरकार बने तो इस मोर्चे के समर्थन से बने। उन्होंने कहा कि सरकारी खजाने में जो पैसा है एक प्रतियोगिता चली है कि ज्यादा प्रचार मोदी ने किया कि उ0प्र0 की सरकार मीडिया में करेगी। सरकार के खजाने में जनता की कमाई का यह पैसा विज्ञापनों में अपनी नाकामी को छुपाने के लिए बर्बाद किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि मोदी ने अच्छे दिनों के वादे किये थे लेकिन अच्छे दिन अभी तक नहीं आए।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *