लोकतंत्र को मजबूत करने की जिम्मेदारी युवाओं की युवा ही देश के भविष्य है

संजय ठाकुर
मुहम्मदाबाद गोहना, मऊ :18 वर्ष की उम्र एक जनवरी तक पूर्ण कर रही महिला मतदाताओं का नाम मतदाता सूची में दर्ज करने के लिए फार्म 6 भरने के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है।
सोमवार को जिलाधिकारी निखिल चंद्र शुक्ला ने बरामदपुर डिग्री कालेज में मतदाता जागरुकता रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। लोगों को मतदाता बनने के प्रति जागरूक करने के लिए जिलाधिकारी स्वयं कई किलोमीटर पैदल चले।रैली मुहम्मदाबाद के कई मुहल्लों से होते हुए महाविद्यालय पहुंचकर समाप्त हुई। मतदाता पुनरीक्षण विशेष अभियान की भांति मेले का आयोजन किया जा रहा है। स्वीप प्रोग्राम के मतदाताओं को मतदान करने व् मतदाता बनने के लिए मतदाता शिक्षा के तहत जिलाधिकारी के निर्देश पर अभियान चलाया जा रहा है। जिलाधिकारी के निर्देश पर जनपद में जेंडर रेशियों को ठीक करने के लिए बरामदपुर डिग्री कालेज में छात्राओं के लिए हेल्प डेस्क बनाया गया जिलाधिकारी ने कहा कि आज भारत युवा देश है, युवा ही देश के भविष्य हैं, आपको कैसी सरकार बनानी है इसके लिए मतदाता बनना व् मतदान करना दोनों जरूरी है, इसलिए मतदाता अवश्य बनें। इस दौरान मुहम्मदाबाद के ग्राम सभा बरामदपुर में कुल 1040 फार्म 6 महिलाओं द्वारा भरे गए।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *